0

छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा न करने पर लड़की समेत तीन को मारी गोली, दादा की मौत

Share

छेड़छाड़ मामले में राजीनामा न करने पर मोरहा गांव में कुछ लोगाें ने एक ही घर के तीन लोगों को गोली मार दी। गोलीबारी में एक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

By Bharat Sharma

Publish Date: Mon, 07 Oct 2024 01:22:34 PM (IST)

Updated Date: Mon, 07 Oct 2024 10:18:44 PM (IST)

पुरानी रंजिश को लेकर तीन लोगों को मारी गोली! सांकेतिक चित्र

HighLights

  1. छतरपुर के मोरहा गांव में तीन लोगों को मारी गोली
  2. छेड़छाड़ केस में राजीनामा नहीं करने पर मारी गोली
  3. गोली लगने से एक की मौत, एक ही हालत नाजुक

नईदुनिया प्रतिनिधि. छतरपुर। छतरपुर में एक कुछ लोगाें ने एक ही घर के तीन लोगों को गोली मार दी। गोली लगने से एक की मौत हो गई है और दो लोग घायल हैं जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोरहा गांव का है। पुरानी रंजिश के चलते गोली चलने की बात सामने आई है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी विक्रम सिंह मौके पर पहुंच गए हैं।

छेड़छाड़ मामले में राजीनीमा नहीं करने पर मारी गोली

घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। आरोपी छेड़छाड़ के मामले में पीड़ित पक्ष से राजीनामा करना चाहता था, राजीनामा न करने पर आरोपित ने पीड़ित लड़की, उसके चाचा औ दादा को गोली मार दी। गोली लगने से लड़की के दादा की मौत हो गई और चाचा की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद से आरोपित मौके से भाग निकले हैं। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है।

अधिवक्ता आरोपी पर इनाम घोषित

छतरपुर एएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपित पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। आरोपित मोराहा निवासी भोला अहिरवार अधिवक्ता है और छतरपुर में ही प्रैक्टिस कर रहा था। पीड़िता और उसकी नानी ने बताया कि आरोपित ने तीन महीने पहले दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

इसकी रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से आरोपित पीड़िता और स्वजन पर राजीनामा के लिए दबाव बना रहा था। पीड़िता के माता पिता बांदा में मजदूरी करते हैं और वह अपने दादा के यहां रहती है। पीड़िता के चाचा की हालत गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। ॉ

Source link
#छड़छड़ #क #ममल #म #रजनम #न #करन #पर #लडक #समत #तन #क #मर #गल #दद #क #मत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/chhatarpur-three-people-shot-over-old-rivalry-one-dead-two-injured-8354504