0

पिता ने तीन साल तक 15 वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म, भाई से कहा तो उसने भी की ज्यादती

Share

शिवपुरी में दिनारा गांव में एक पिता अपनी ही 15 साल की बेटी से पिछले तीन साल से दुष्‍कर्म करता आ रहा है। पिता विरोध करने पर मासूम की पिटाई भी करता था। जब मासूम ने भाई से इस बात की शिकायत की तो उसने भी बहन के साथ दुष्‍कर्म किया और उसे अश्‍लील वीडियो दिखाए।

By Devendra Samadhiya

Publish Date: Tue, 08 Oct 2024 08:29:30 AM (IST)

Updated Date: Tue, 08 Oct 2024 08:29:30 AM (IST)

15 साल की मासूम के साथ पिता ने दुष्‍कर्म किया। शिकायत करने पर भाई ने भी दुष्‍कर्म किया। सांकेतिक चित्र।

HighLights

  1. दुष्कर्म के साथ साथ विरोध करने पर पिता करता था मारपीट
  2. पिता की शिकायत भाई से की तो उसने किया दुष्कर्म
  3. मासूम की मां कई साल से रह रही है मायके में

नईदुनिया प्रतिनिधि शिवपुरी। दिनारा के एक गांव में 15 साल की मासूम से पिता ने दुष्कर्म किया। जब बड़े भाई से शिकायत की तो उसने भी दुष्कर्म किया। पीड़िता के अनुसार यह कृत्य तीन साल से चल रहा है। पुलिस ने थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत आरोपित पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

29 अगस्त को भी किया पिता ने किया दुष्कर्म

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिता से झगड़ा हो जाने के कारण मां कई साल पहले मायके जाकर रहने लगी हैं। पिता तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। हाल ही में 29 अगस्त 2024 को दुष्कर्म किया। पीड़िता के अनुसार जब उसने यह बात अपने बड़े भाई को बताई तो उसने किसी को कुछ बताने से मना किया और उसने भी दुष्कर्म किया।

भाई दिखाता था अश्लील वीडियो

भाई उसे मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था और नहाने और कपड़े बदलने के दौरान छिप-छिप कर देखता था। 5 अक्टूबर 2024 को सुबह 11 बजे जब वह घर में अकेली थी तो पिता जबरदस्ती करने लगे। जब विरोध किया तो डंडे से मारपीट कर दी। उसके पैरों में गंभीर चोट आई है। घटना के दौरान छोटा भाई आ गया जिसने बचाया। पीड़िता ने सारा घटनाक्रम छोटे भाई को बताया। रविवार रात जब घर में कोई नहीं था तो वह थाने का पता पूछते हुए वहां पहुंची।

Source link
#पत #न #तन #सल #तक #वरषय #बट #स #कय #दषकरम #भई #स #कह #त #उसन #भ #क #जयदत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/shivpuri-father-raped-his-15-year-old-daughter-for-three-years-when-she-told-her-brother-he-also-raped-her-8354584