0

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के ताला जोन में दिखी बाघिन: शिकार को घसीटकर ले जाते दिखी बाघिन सिद्ध बाबा, पर्यटकों ने बनाया वीडियो – Umaria News

Share

उमरिया में बाघों के लिए विश्व प्रसिद्ध बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में 1 अक्टूबर से पर्यटकों के लिए जंगल सफारी शुरू हो गई है। बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में जंगल सफारी के दौरान बाघ, बाघिन और शावकों के अलग-अलग अंदाज देखने को मिलते हैं।

.

बाघिन सिद्ध बाबा फीमेल को देख पर्यटक हुए रोमांचित

सोमवार को शाम की सफारी में गए पर्यटकों को बाघिन का अलग ही अंदाज देखने को मिला। बाघिन जंगल में शिकार करने के बाद शिकार को घसीट कर सुरक्षित स्थान में ले जाते हुए दिखाई दी। पर्यटक बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के ताला जोन में प्राकृतिक सुंदरता और वन्य प्राणियों के दीदार के लिए जंगल सफारी में गए थे, तभी अचानक बाघिन सिद्ध बाबा फीमेल दिखाई दी। इतना ही नहीं, बाघिन ने जंगली सूअर का शिकार किया और शिकार करने के बाद उसे घसीट कर घने जंगलों की ओर ले जाते हुए दिखाई दी।

शिकार को ले जाते दिखी बाघिन

बाघिन सिद्ध बाबा फीमेल की टेरिटरी ताला जोन है। बाघिन के शावक भी जंगल में दिखाई देते हैं। बाघिन की उम्र लगभग 5 वर्ष बताई जा रही है। पर्यटक चेतन घाढपुरे ने बताया कि ताला जोन में बाघिन शिकार करते हुए दिखाई दी। बाघिन शिकार करते हुए बहुत कम ही देखने को मिलती है। यह रोमांचित कर देने वाला नजारा था। बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में ऐसे अद्भुत नजारे देखने को मिलते हैं।

#बधवगढ #टइगर #रजरव #क #तल #जन #म #दख #बघन #शकर #क #घसटकर #ल #जत #दख #बघन #सदध #बब #परयटक #न #बनय #वडय #Umaria #News
#बधवगढ #टइगर #रजरव #क #तल #जन #म #दख #बघन #शकर #क #घसटकर #ल #जत #दख #बघन #सदध #बब #परयटक #न #बनय #वडय #Umaria #News

Source link