0

विमेंस वर्ल्ड कप- इंग्लैंड ग्रुप-बी के टॉप पर पहुंची: साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हराया; सोफी एक्लेस्टोन प्लेयर ऑफ द मैच

Share

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • ENG Vs SA | England Vs South Africa Women’s T20 World Cup 2024 UpdateWomen’s World Cup England Reaches Top Of Group B

शारजाह38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सराह ग्लेन विकेट लेने के बाद सेलिब्रेट करती हुई।

विमेंस वर्ल्ड कप के 9वें मैच में इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ इंग्लैंड ग्रुप बी के टॉप पर पहुंच गई है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और 6 विकेट खोकर 124 रन बनाए। सोफी एक्लेस्टोन ने 15 रन देकर 2 विकेट लिए।

टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने नैटली सिवर ब्रंट नाबाद 48 और ओपनर डेनियल वायट ने 43 रन की पारी खेली। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 55 गेंद में 64 रन की साझेदारी की। मैच विनिंग पार्टनरशिप की वजह से इंग्लैंड ने 4 बॉल रहते यह मैच जीत लिया।

सोफी एक्लेस्टोन ने साउथ अफ्रीकी कप्तान लौरा वूलवॉर्ट को 42 रन बोल्ड कर दिया।

सोफी एक्लेस्टोन ने साउथ अफ्रीकी कप्तान लौरा वूलवॉर्ट को 42 रन बोल्ड कर दिया।

प्लेयर ऑफ द मैच एक्लेस्टोन अपने पहले मैच में बांग्लादेश को हराने वाली इंग्लिश टीम ने साउथ अफ्रीका का पहला विकेट 31 रन पर लिया। यहां तजमीन ब्रिट्स को लिंसी स्मिथ ने आउट किया। कप्तान लौरा वूलवॉर्ट ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने टीम को सधी शुरुआत दिलाते हुए 42 रन बनाए। उन्हें एक्लेस्टोन ने बोल्ड कर दिया। सोफी एक्लेस्टोन ने साउथ अफ्रीका विमेंस टीम के 2 मुख्य बल्लेबाजों को बोल्ड करके मैच को इंग्लैंड की तरफ कर दिया। लौरा वूलवॉर्ट के अलावा एनरी डर्कसन ने 11 गेंद में नाबाद 20 और मैरीजन कैप ने 17 बॉल पर 26 रन की पारी खेली।

सोफी एक्लेस्टोन ने 15 रन देकर 2 विकेट लिए।

सोफी एक्लेस्टोन ने 15 रन देकर 2 विकेट लिए।

ब्रंट और वायट की मैच विन्निंग साझेदारी 125 रन का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम की शुरुआत खराब रही। टीम ने 16 रन पर अपना पहला विकेट गंवा दिया। इसके बाद सिवर ब्रंट ने 36 गेंद में नाबाद 48 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके लगाए। ब्रंट ने ओपनर वायट के साथ मिलकर 55 गेंद में 64 रन की साझेदारी की। डेनियल वायट ने 43 रन की पारी में 4 चौके लगाए। ​​​​​

साउथ अफ्रीका के लिए मरीजान कैप, एन. मलाबा और नडीन डी क्लर्क ने एक-एक विकेट लिए। कैप ने इससे पहले बल्ले से भी 17 गेंद में 26 रन का योगदान दिया। इंग्लैंड की टीम ने पिछले मैच की तरह इस मुकाबले में भी चार स्पिनर्स के साथ उतरी।

ब्रंट और वायट ने मिलकर 55 गेंद में 64 रन जोड़े।

ब्रंट और वायट ने मिलकर 55 गेंद में 64 रन जोड़े।

खबरें और भी हैं…

Source link
#वमस #वरलड #कप #इगलड #गरपब #क #टप #पर #पहच #सउथ #अफरक #क #वकट #स #हरय #सफ #एकलसटनपलयर #ऑफ #द #मच
[source_link