0

तीन लोगों को गोली मारने वाले का शव मिला, एनकाउंटर हुआ या उसने की आत्महत्या उठा सवाल

Share

मोराहा गांव में तीन लोगों को गोली मारने वाले आरोपित का शव पहाडी पर मिला है। उसे गोली लगी है। आरोपित ने फेसबुक पर अपनी लोकेशन पुलिस को बताई थी। इसके बाद उसी लोकेशन से आरोपित का शव मंगलवार को मिला। आरोपित का एनकाउंटर हुआ है या फिर उसने आत्‍महत्‍या की है। यह पता नहीं चला है।

By Bharat Sharma

Publish Date: Tue, 08 Oct 2024 12:29:30 PM (IST)

Updated Date: Tue, 08 Oct 2024 12:29:30 PM (IST)

तीन लोगों को गोली मारने वाले का शव इसी पहाडी पर मिला था।

HighLights

  1. हत्याकांड के बाद आरोपित ने फेसबुक आईडी पर पुलिस को बताई थी अपनी लोकेशन
  2. लोकेशन बताने के बाद आरोपित को गोली लगा हुआ शव मिला
  3. आरोपित ने खुद बताया था कि पूछीवाली रोड पर पहाड़ी पर बैठा है

नईदुनिया प्रतिनिधि, छतरपुर। छतरपुर जिले के मोराहा गांव में दुष्कर्म के मामले के आरोपित भोला अहिरवार ने तीन लोगों को गोली मार दी थी। उसके दूसरे दिन मंगलवार को भोला अहिरवार का गोली लगा शव पहाड़ी पर मिला है। अब आरोपित भोला अहिरवार का एनकाउंटर किया गया है या उसने आत्महत्या की है यह तो पुलिस जांच में ही सामने आएगा।

गोली कांड की घटना के बाद आरोपित ने अपनी फेसबुक आईडी पर एक मैसेज डाला था जिसमें लिखा था कि मैं यहां बैठा हूं और पुलिस आकर मुझे पकड़ ले, लेकिन बाद में उसका शव पहाड़ियों पर मिला और उसकी मौत गोली लगने से हुई है। आरोपित भोला अहिरवार ने पुलिस को खुद अपना पता बताया था कि वह सिद्ध बाबा पूछी वाली रोड पर बैठा है। भोला अहिरवार की मौत के बाद कई तरह के सवाल उठ खड़े हुए हैं। अगर भोला अहिरवार को आत्महत्या ही करनी थी तो उसने मैसेज डालकर पुलिस को अपनी मौजूदगी क्यों बताई और खुद को गिरफ्तार करने के लिए क्यों कहा गया। इस संबंध में फिलहाल पुलिस कुछ कहने से बच रही है।

Source link
#तन #लग #क #गल #मरन #वल #क #शव #मल #एनकउटर #हआ #य #उसन #क #आतमहतय #उठ #सवल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/chhatarpur-the-body-of-the-person-who-shot-three-people-was-found-the-question-arose-whether-it-was-an-encounter-or-he-committed-suicide-8354645