0

दूसरे टी20 मैच के लिए दिल्ली पहुंची टीम इंडिया, इस तरह से हुआ दमदार स्वागत – India TV Hindi

Share

Image Source : PTI
Indian Cricket Team

India vs Bangladesh 2nd T20: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी20 मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम पहला मैच जीतकर सीरीज में आसानी से बढ़त बना ली थी। पहले मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया था। तब बांग्लादेश ने 128 रनों का टारगेट दिया, जिसे टीम इंडिया ने आसानी से हासिल कर लिया। अब टीम इंडिया दूसरा मैच जीतने के लिए देश की राजधानी दिल्ली पहुंच चुकी है। 

फैंस के साथ नाचे सूर्यकुमार यादव

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय टीम ग्वालियर से दिल्ली जाती हुई दिख रही है। इसके बाद दिल्ली पहुंचने पर भारतीय टीम का ढोल नगाड़े से स्वागत हो रहा है। वीडियो में बस से होटल में जाते हुए संजू सैमसन, रिंकू सिंह, नितीश रेड्डी दिखाई देते हैं। भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव फैंस को ढोल की थाप पर नाचते हुए दिखाई भी देते हैं। वीडियो में प्लेयर्स के कई मजेदार पल कैद हैं। 

बांग्लादेश की टीम ने अभी तक जीता है सिर्फ एक मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच अभी तक कुल 15 टी20 इंटरनेशन मैच खेले गए हैं, जिसमें से 14 में भारत ने जीत हासिल की है और सिर्फ एक बार बांग्लादेश को जीत नसीब हुई है। खास बात ये है कि बांग्लादेश ने टीम इंडिया के खिलाफ अपना एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच साल 2019 में दिल्ली के मैदान पर ही जीता था। 

पहले मैच में दो प्लेयर्स ने किया था डेब्यू

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान सूर्यकुमार यादव ने नितीश कुमार रेड्डी और मयंक यादव का डेब्यू करवाया था। इन दोनों ही प्लेयर्स ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था। ऐसे में दूसरे टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव की संभावना नजर नहीं आती है। गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती ने कमाल करते हुए 3-3 विकेट अपने नाम किए थे। 

टी20 सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड: 

भारत: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नीतीश कुमार रेड्डी, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेट कीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव, तिलक वर्मा।

बांग्लादेश: लिटन दास, तंजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शंटो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमूद उल्लाह, जेकर अली अनिक, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद और तंजीम हसन साकिब।

यह भी पढ़ें: 

सूर्यकुमार यादव करेंगे दूसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में बदलाव! क्या इस खिलाड़ी को मिलेगी एंट्री

दिल्ली के मैदान पर ये 5 बल्लेबाज हैं रनों के बादशाह, पहले नंबर पर भारतीय नहीं अंग्रेज का कब्जा

Latest Cricket News



Source link
#दसर #ट20 #मच #क #लए #दलल #पहच #टम #इडय #इस #तरह #स #हआ #दमदर #सवगत #India #Hindi
[source_link