0

Indore: इंदौर में मंदिर के बाहर युवक ने की पेशाब, हिन्दू संगठनों ने किया प्रदर्शन

Share


प्रदर्शन करते हिन्दूवादी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर में फ्रूट मार्केट क्षेत्र के हनुमान मंदिर के बाहर एक युवक ने पेशाब कर दी। इस घटना से क्षेत्र के व्यापारी नाराज हो गए और विरोध स्वरुप उन्होंने दुकानें बंद कर दी। घटना की जानकारी हिन्दू संगठनों को लगी तो वे भी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन किया।

Trending Videos

 

फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है, लेकिन युवक को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर हिन्दू संगठन ने चेतावनी दी है कि यदि आरोपी पकड़े नहीं गए तो चक्काजाम किया जाएगा।

 

 

घटना को लेकर काफी देर तक हंगामा चलता रहा। आरोपी युवक क्षेत्र के ही एक व्यापारी का बेटा है। उसके साथ दो युवक और थे। तीनों चंदन नगर क्षेत्र में रहते है। वे रात को फ्रूट मार्केट क्षेत्र में घूम रहे थे। पुलिस ने इस मामले में धारा-299 के तहत केस दर्ज किया है। प्रदर्शन कर रहे लोगों के हाथ में भगवा झंडे थे। उन्होंने कहा कि मंदिर परिसर को अपवित्र करने वाले अल्पसंख्य युवक है। उन्होंने धार्मिक भावना भड़काने की कोशिश की है। उन पर रासुका के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए।

 

इस घटना से क्षेत्र के दुकानदार खासे नाराज है। उनका कहना है कि कृष्णपुरा छत्री एक पर्यटन स्थल है। यहां सैकड़ों पर्यटक दिनभर आते है, लेकिन यहां दिनभर नशेड़ी और असामाजिक तत्वों और भिखारियों का जमावड़ा रहता है। वे लोगों का सामान, जूते भी उठा कर ले जाते है।

छत्री परिसर में मंदिर भी है, लेकिन वहां भी लोग जूते-चप्पल पहन कर चले जाते है। छत्रियों के आसपास न बिजली व्यवस्था पर्याप्त है और न ही परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगे है।

Source link
#Indore #इदर #म #मदर #क #बहर #यवक #न #क #पशब #हनद #सगठन #न #कय #परदरशन
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-youth-urinates-outside-the-temple-in-indore-hindu-organizations-protest-2024-10-08
2024-10-07 22:25:34