0

Xiaomi का नया हीटिंग बोर्ड डिनर पार्टी के लिए बेहतरीन ऑप्शन! खाने को घंटों तक रखेगा गर्म!

Share

Xiaomi ने अपने घरेलू बाजार में खाने को गर्म रखने वाले एक बोर्ड को लॉन्च किया है। Xiaomi Mijia लाइनअप का Foldable Food Warming Board हाई-डेंसिटी ग्राफीन हीटिंग फिल्म के साथ आता है, जो क्विक और एक समान हीटिंग देने का दावा करता है। कंपनी का कहना है कि यह केवल चार मिनट में 100 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है। इसमें सतहों की सुरक्षा के लिए थ्री-जोन इंडिपेंडेंट टेंप्रेचर कंट्रोल मिलता है। हीटिंग बोर्ड पांच टेंप्रेचर सेटिंग्स के साथ आता है, जिससे यूजर बोर्ड को 40 से 130 डिग्री सेल्सियस तक गर्म कर सकते हैं।

Xiaomi Mijia फोल्डेबल फूड वार्मिंग बोर्ड की मूल कीमत 449 युआन (करीब 5,400 रुपये) रखी गई है। हालांकि, इसे चीन में 16 अक्टूबर तक क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है, जिस दौरान हीटिंग बोर्ड की कीमत 349 युआन (करीब 4,200 रुपये) रहेगी। शिपमेंट 23 अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है।

Xiaomi Mijia फोल्डेबल फूड वार्मिंग बोर्ड केवल चार मिनट में 100 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। इसमें एक क्विक हीटिंग सिस्टम मिलता है, जो शुरुआती 10 सेकंड में तेजी से गर्म होता है। बोर्ड पांच विभिन्न तापमान सेटिंग्स के साथ आता है। इसके अलावा, बोर्ड का थ्री-जोन इंडिपेंडेंट टेंप्रेचर कंट्रोल तीनों पैनलों में से प्रत्येक में अलग-अलग तापमान लेवल प्रदान करता है।

Xiaomi डिवाइस हाई डेंसिटी ग्राफीन हीटिंग फिल्म के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि यह लंबे समय तक एक समान तापमान बनाए रख सकता है। इसके बेस में एयरजेल इंसुलेशन तकनीक लगी हुई है, जो गर्मी को टेबलटॉप पर पहुंचने से रोकती है। बोर्ड में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 2 cm एंटी-स्कैल्ड एज और एक फूड-सेफ्टी कांच की सतह है। इसके अलावा, यह 12 एंटी-स्लिप सिलिकॉन पैड के साथ आता है जो गिरने से रोकने के लिए स्टेबिलिटी प्रदान करता है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link
#Xiaomi #क #नय #हटग #बरड #डनर #परट #क #लए #बहतरन #ऑपशन #खन #क #घट #तक #रखग #गरम
https://hindi.gadgets360.com/internet/xiaomi-mijia-foldable-food-warming-board-price-449-cny-launched-quick-heating-multi-temperature-control-specifications-details-news-6746138