0

कन्नड़ एक्टर दर्शन बोले- रेणुकास्वामी का भूत परेशान कर रहा: सोते समय चीखते हुए सुना गया, फैन रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में जेल में हैं

4 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

दर्शन थुगुदीपा फिलहाल बल्लारी जेल में बंद हैं, हालांकि इससे पहले वो बेंगलुरु की परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में थे।

फैन रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा बीते 4 महीने से जेल में बंद हैं। दर्शन ने दावा किया है कि उन्हें जेल में फैन रेणुकास्वामी का ‘भूत’ उन्हें परेशान कर रहा है। उन्होंने जेल अधिकारियों को बताया कि रेणुकास्वामी उनके सपनों में आता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शन को तड़के सोते समय चिल्लाते और चीखते हुए सुना गया है।

दर्शन का कहना है वे अपने सेल में अकेले हैं और डर के कारण सो नहीं पा रहे हैं। इससे उनकी मानसिक स्थिति पर गहरा असर पड़ रहा है।

बेल याचिका पर आज सुनवाई होगी एक्टर की लीगल टीम लगातार उन्हें बेल दिलाने की कोशिश कर रही है। 30 सितंबर को दर्शन की बेल याचिका पर सुनवाई हुई थी, हालांकि इस बार खुद दर्शन के वकील ने अगली डेट मांग ली। ऐसे में अब दर्शन की बेल याचिका पर आज सुनवाई हो सकती है।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, दर्शन थुगुदीपा की बेल याचिका की सुनवाई 57वीं एडिशनल सिटी सिविल और सेशन्स कोर्ट में हुई। दर्शन के वकील सुनील कुमार ने कोर्ट से अपनी दलील पेश करने के लिए कोर्ट से समय मांगा है। उन्होंने कोर्ट को बताया है कि दर्शन की लीगल टीम के एक सीनियर वकील निजी कारणों से कोर्ट नहीं आ सके हैं।

दर्शन समेत रेणुकास्वामी मर्डर केस में आरोपी एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा और अन्य की भी जमानत याचिका की सुनवाई स्थगित कर दी गई थी।

दर्शन ने इससे पहले भी एक बेल याचिका लगाई थी, जिसे रिजेक्ट कर दिया गया था। इसके बाद 4 सितंबर को दर्शन के वकील ने दोबारा नई बेल याचिका लगाई थी।

फैन की हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं दर्शन थुगुदीपा

9 जून को बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके के एक अपार्टमेंट के पास 33 साल के रेणुकास्वामी की लाश मिली थी। जब पुलिस ने क्राइम सीन के आसपास की जांच की तो उन्हें CCTV फुटेज में दर्शन और पवित्रा क्राइम सीन से निकलते दिखे। रात 11 बजे से 3 बजे तक दोनों के मोबाइल नंबर उसी एरिया में एक्टिव थे। इसके बाद 11 जून को दर्शन और पवित्रा की गिरफ्तारी की गई।

क्यों की गई रेणुकास्वामी की हत्या?

दरअसल, मृतक रेणुकास्वामी, दर्शन थुगुदीपा का फैन था। जनवरी 2024 में कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा ने दर्शन के साथ अपनी 10वीं एनिवर्सरी मनाई थी। दर्शन पहले से शादीशुदा थे, जिससे उनका और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा का रिश्ता विवादों में आ गया था।

इस खबर से दर्शन को आइडल मानने वाला रेणुकास्वामी काफी नाराज था। वह लगातार पवित्रा को मैसेज कर दर्शन से दूर रहने का कहते हुए धमकियां दे रहा था। शुरुआत में पवित्रा ने उसके मैसेज इग्नोर किए, लेकिन बाद में रेणुकास्वामी आपत्तिजनक मैसेज करके धमकियां देने लगा। जब पवित्रा ने इसकी शिकायत दर्शन से की, तो दर्शन ने अपने साथियों की मदद से रेणुकास्वामी को एक गोडाउन में बुलाया, जहां उसे टॉर्चर कर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपियों के इकबाल-ए-जुर्म के अनुसार, मर्डर के बाद दर्शन के साथियों के कपड़े खून से सन गए थे। उन्होंने पास में स्थित रिलायंस स्टोर से जाकर नए कपड़े खरीदे और वहीं बदल लिए। इस मामले में दर्शन और पवित्रा समेत 19 लोग सलाखों के पीछे हैं।

जेल में सिगरेट पीते नजर आए थे, कई अधिकारी हुए सस्पेंड

दर्शन थुगुदीपा फिलहाल बल्लारी जेल में बंद हैं, हालांकि इससे पहले वो बेंगलुरु की परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में थे। कुछ दिनों पहले परप्पना जेल से दर्शन की जेल के गार्डन में कुछ लोगों के साथ बैठकर सिगरेट और चाय पीते हुए तस्वीर वायरल हुई थी। तस्वीर वायरल होने के बाद कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने उन्हें दूसरी जेल में शिफ्ट करने के आदेश देते हुए DGP से सख्त कार्यवाही करने की मांग की थी, जिसके बाद 7 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link
#कननड़ #एकटर #दरशन #बल #रणकसवम #क #भत #परशन #कर #रह #सत #समय #चखत #हए #सन #गय #फन #रणकसवम #क #हतय #क #आरप #म #जल #म #ह
2024-10-04 21:34:11
https://www.bhaskar.com/national/news/jailed-actor-darshan-complains-of-being-haunted-by-murdered-fan-in-prison-133751007.html