0

Bhojpal Garba Mahotsav: अभिनेत्री अक्षरा सिंह के भोजपुरी गानों की प्रस्तुति दी, बुधवार को सौम्या टंडन होंगी शामिल

Share

अक्षरा ने प्रतिभागियों के साथ डांडिया नृत्य कर माता रानी की आराधना की और अपनी प्रस्तुति देकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बुधवार को टीवी शो भाभी जी घर पर हैं की अभिनेत्री सौम्या टंडन गरबा महोत्सव में शामिल होंगी।

By Brajendra verma

Publish Date: Tue, 08 Oct 2024 09:45:12 PM (IST)

Updated Date: Tue, 08 Oct 2024 09:45:12 PM (IST)

भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह।

HighLights

  1. गरबा महोत्सव में उमड़ रहे शहरवासी, लजीज व्यंजनों का भी ले रहे स्वाद।
  2. भेल जंबूरी मैदान पर गरबा महोत्सव गुजरात की थीम की गई है साज-सज्जा।
  3. टीका तिलक लगाकर किया स्वागत, आधार कार्ड से दिया जा रहा प्रवेश।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह ने भॊजपाल गरबा महोत्सव में जमकर धमाल मचाया। गरबा महोत्सव में तीसरे दिन 30 हजार से ज्यादा लोग अक्षरा सिंह को सुनने पहुंचे। आयोजन देखने और गरबा डांडिया करने शहरवासी आए। देर रात तक अक्षरा भोजपाल गरबा महोत्सव में शामिल रहीं। अक्षरा ने प्रतिभागियों के साथ डांडिया नृत्य कर माता रानी की आराधना की और अपनी प्रस्तुति देकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बुधवार को टीवी शो भाभी जी घर पर हैं की अभिनेत्री सौम्या टंडन गरबा महोत्सव में शामिल होंगी।

गुजरात की थीम की गई है साज-सज्जा

राजधानी के भेल जंबूरी मैदान पर 10 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले गरबा महोत्सव के लिए आयोजन स्थल को गुजरात की थीम पर सजाया गया है। रंगबिरंगी लाइट की रोशनी और साउंड की थाप पर यहां आने वाला हर कोई थिरकने को मजबूर हो गया। पहले साल ही भव्यता का स्वरूप लेकर भोजपाल गरबा महोत्सव शहरवासियों के बीच उभर कर सामने आया। 500 से ज्यादा प्रशिक्षित महिला-पुरुषों ने गरबा, डांडिया नृत्य कर माता रानी की आराधना की। आमजन के लिए अलग घेरा बनाया गया है, जहां लोग अपने परिवार के साथ गरबा डांडिया कर रहे हैं।

टीका तिलक लगाकर किया स्वागत, आधार कार्ड से दिया जा रहा प्रवेश

अध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि यह पूरा आयोजन सांस्कृतिक और धार्मिक है। भोजपाल गरबा महोत्सव में शामिल होने के लिए आने वाले अतिथियों का मुख्य द्वार पर टीका, तिलक लगाकर स्वागत किया जा रहा है। लोगोंं को आइडी कार्ड देखकर प्रवेश दिया गया।

प्रतिभागियों को सोने की अंगूठी, झुमका, मोबाइल मिलेगा इनाम

भोजपाल गरबा महोत्सव में गरबा, डांडिया करने वाले प्रतिभागियों को सोने की अंगूठी, झुमका, मोबाइल, स्मार्ट वाच और इयर फोन इनाम में मिलेगा। आयोजक मंडल ने एक सोने की अंगूठी, एक सोने की चैन, सात मोबाइल, 25 इयर फोन और 25 स्मार्ट वॉच देने का निर्णय लिया है।

Source link
#Bhojpal #Garba #Mahotsav #अभनतर #अकषर #सह #क #भजपर #गन #क #परसतत #द #बधवर #क #समय #टडन #हग #शमल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-bhojpal-garba-mahotsav-bhojpuri-songs-presented-by-actress-akshara-singh-saumya-tandon-will-participate-on-wednesday-8354702