0

इंदौर में नशाखोरी से पत्नी रूठी तो गुंडे ने नाइट्रावेट की गोली खाकर ससुराल में मचाया उत्पात

Share

वीडियो वायरल होने पर पुलिस अफसर हरकत में आए और गुंडे के घर दबिश की। आरोपित तो फरार हो गए लेकिन कार हाथ लग गई। आरोपितों के खिलाफ लूट, मारपीट और तोड़फोड़ के केस दर्ज किए गए हैं। विशाल सहित दो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने नाइट्रावेट का नशा कर लिया था। इस कारण जो सामने मिला, उसे पीट दिया।

By Prashant Pandey

Publish Date: Wed, 09 Oct 2024 12:46:36 PM (IST)

Updated Date: Wed, 09 Oct 2024 12:50:22 PM (IST)

वीडियो में कैद हुआ उत्पात मचाता गुंडा और उसके साथी।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Indroe News)। इंदौर लिस्टेड बदमाश ने मंगलवार को पॉश कॉलोनी में रिटायर डीआईजी के घर के समीप जमकर गुंडागर्दी की। घरों में डंडे फटकारे और राह में खड़ी कार-बाइक में तोड़फोड़ कर दी। गुंडा पत्नी से गुस्सा था। नशाखोरी की लत से परेशान होकर पत्नी मायके आ गई थी।

गुंडा नशे में ससुराल पहुंचा और सास के घर में भी तोड़फोड़ कर डाली। वहीं बाइक सवार युवक को टक्कर मारकर रुपये भी लूट लिए। एमआईजी टीआई सीबी सिंह के मुताबिक घटना मंगलवार दोपहर सोमनाथ की जूनी चाल की है।

2022 में की थी लव मैरिज

आरोपित का नाम रोहन उर्फ विशाल मराठा निवासी कुलकर्णीनगर (परदेशीपुरा) है। विशाल ने वर्ष 2022 में आयुषी शुक्ला से प्रेम विवाह किया था। रोहन के विरुद्ध कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं और नशा भी करता है। उसकी बुरी आदतों के कारण आयुषी मां सीता के पास आ गई।

मंगलवार को विशाल साथियों के साथ ससुराल आया और जमकर उत्पात मचाया। आयुषी को धमकाया और सीता के घर में तोड़फोड़ कर दी। टीआई के मुताबिक विशाल के एक बेटे की बीमारी से मौत हो गई थी। उसने आयुषी से कहा कि वह उसके साथ चले या बेटे के उपचार में लगे रुपये लौटाए।

वाहनों में की तोड़फोड़

आरोपित ने घटना के पूर्व कॉलोनी में खड़े चार व दोपहिया वाहनों में भी तोड़फोड़ कर दी। एक युवक की बाइक को उसने टक्कर मार दी। युवक ने उसे समझाया तो मारपीट करने लगा। पीड़ित युवक ने उसका वीडियो बनाने की कोशिश की तो मोबाइल छीनने लगा। मोबाइल नहीं ले पाया तो धमका कर साढ़े तीन हजार रुपये निकाल लिए।

गुंडे ने तांडव रिटायर डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी के घर के समीप मचाया था। ससुराल जाने के पहले घरों पर डंडे फटकारे। लोगों को धमकाया और हथियार भी लहराए। पुलिस ने भी घटना को गंभीरता से नहीं लिया।

Source link
#इदर #म #नशखर #स #पतन #रठ #त #गड #न #नइटरवट #क #गल #खकर #ससरल #म #मचय #उतपत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indroe-news-when-his-wife-got-upset-with-him-goon-consumed-nitravet-tablets-and-created-a-ruckus-in-his-in-laws-house-8354797
2024-10-09 07:22:36