0

इंदौर में पति को ब्लैकमेल कर रही थी महिला: शादी का बना रही थी दबाव, पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर – Indore News

Share

इंदौर के तिलक नगर में रहने वाली एक महिला के खिलाफ एक अन्य महिला ने ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी महिला उसके पति के साथ काम करती है। दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। आरोपी महिला तलाक देकर पति पर शादी करने का दबाव

.

तिलक नगर पुलिस ने प्रीति निवासी वंदना नगर की शिकायत पर मेघा नाम की महिला पर ब्लैकमेल करने और झूठे केस में फंसाने की धमकी का केस दर्ज किया है। प्रीति ने बताया कि वह अपने पति और 9 साल की बेटी के साथ रहती है। पति फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। यहीं पर कुछ माह से मेघा काम कर रही है। प्रीति ने अपनी शिकायत में बताया कि मेघा उसके पति से एक तरफा प्यार करती है। इसके चलते पति पर शादी को लेकर दबाव बनाने लगी। पति ने शादी से इनकार कर दिया। तब भी मेघा पीछे पड़ी रही। 12 अगस्त की रात 9 बजे मेघा घर के बाहर आ गई। पति पर दबाव बनाने लगी कि अपनी पत्नी को तलाक दे दो। मुझसे शादी कर लो। नहीं करोगे तो मैं तुम्हारी शिकायत कर दूंगी। प्रीति को जानकारी लगी कि मेघा का चरित्र ठीक नहीं है। वह इस तरह के झूठे केस में पहले भी किसी को फंसा चुकी है। प्रीति ने तुकोगंज थाने में आरटीआई लगाकर जानकारी निकाली तो प्रमोद नाम के व्यक्ति के खिलाफ शिकायत करने और बाद में थाने पर राजीनामा करने की बात सामने आई।

इसके साथ ही पूर्व में जहां काम करती थी वहां रिश्वत को लेकर भी शिकायतें हुई हैं। प्रिया ने अपनी शिकायत में बताया कि पूरे घटनाक्रम से जानकारी लगी कि महिला इसी तरह से रुपए काे लेकर दबाव बनाती है। पति ने मदद की तो उसका गलत फायदा उठाया। प्रिया ने यह भी बताया कि रतलाम में मेघा ने उसके पति के खिलाफ झूठी शिकायत कर दी है। तिलक नगर में ऑटो स्टैंड के पास मिलने पर थाने से शिकायत वापस लेने के एवज में 10 लाख की मांग कर रही थी। पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद केस दर्ज कर लिया।

#इदर #म #पत #क #बलकमल #कर #रह #थ #महल #शद #क #बन #रह #थ #दबव #पतन #न #दरज #करई #एफआईआर #Indore #News
#इदर #म #पत #क #बलकमल #कर #रह #थ #महल #शद #क #बन #रह #थ #दबव #पतन #न #दरज #करई #एफआईआर #Indore #News

Source link