0

BDDS टीम ने किया मॉकड्रिल: राधावल्लभ मार्केट में संदिग्ध बैग में मिले बम को किया डिफ़्यूज, लोगो को जागरूक किया – Khargone News

Share

राधावल्लभ मार्केट में फव्वारा चौक के पास बैंक ATM मे बम रखे होने की सूचना पर खरगोन पुलिस अलर्ट मोड में आ गई जिसके बाद आमजन की सुरक्षा जांचने के लिए बॉम्ब डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड के टीम ने मॉक ड्रिल की।

.

ट्रैफिक टीआई रमेश सोलंकी, कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई मय बाल के पहुंचे। पुलिस बाइक पार्टी चीता 3 के आरक्षक पवन और नवीन भी तत्काल मौके पर पहुंचे। आमजन को ATM के आसपास से हटाकर दूर किया और ट्रैफिक को रोका गया।

डॉग हैंडलर मोहन दास ने डॉग माईला से संदिग्ध बैग को सूंघकर विस्फोटक सामग्री की पुष्टि की। बीडीडीएस टीम के बम टेक्निशियन ने बम सूट पहनकर NLJD, DSMD, EVD, RTVS एक्यूपमेंट से संदिग्ध बैग को चेक किया। एक्स रे में बम की पुष्टि हुई। बम टेक्निशियन ने एक्सटेंशन रॉड से संदिग्ध बैग को बीडीडीएस वाहन में लगे बम ट्रॉली मे रखा और डिफ़्यूज़ कर सुरक्षित स्थान पर ले गए।

मेन मार्केट में चैक की सिक्योरिटी

बीडीडीएस प्रभारी निरीक्षक संजय मोरी ने बताया कि सुरक्षा को देखते हुए यह एक मॉकड्रिल था। मुख्य बाजारों में सुरक्षा को चैक कर पुलिस टीम के कोऑर्डिनेशन को चैक किया गया। इसमें डॉग मास्‍टर मोहन दास, डॉग माईला सहित 10 टीम मेंबर थे। लोगों को इस तरह से कोई संदिग्ध वस्तु मिलती है तो उन्हें तत्काल कंट्रोल रूम यह स्थानीय पुलिस को सूचित करने के लिए जागरूक किया है।

#BDDS #टम #न #कय #मकडरल #रधवललभ #मरकट #म #सदगध #बग #म #मल #बम #क #कय #डफयज #लग #क #जगरक #कय #Khargone #News
#BDDS #टम #न #कय #मकडरल #रधवललभ #मरकट #म #सदगध #बग #म #मल #बम #क #कय #डफयज #लग #क #जगरक #कय #Khargone #News

Source link