0

इंदौर में तैयारी कर रही छात्रा से दुष्कर्म, सहेली के दोस्त पर केस

Share

इंदौर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती के सहेली के दोस्त पर इसका आरोप है। वहीं एक अन्य मामले में गरबा पंडाल जा रही बच्ची से छेड़छाड़ हुई।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Wed, 09 Oct 2024 06:18:22 PM (IST)

Updated Date: Wed, 09 Oct 2024 06:18:22 PM (IST)

इंदौर में छेड़छाड़ और दुष्कर्म का मामला। प्रतीकात्मक तस्वीर

HighLights

  1. इंदौर में पढ़ाई कर रही युवती से दुष्कर्म
  2. युवती की सहेली के दोस्त पर केस दर्ज
  3. गरबा पंडाल जा रही बच्ची से छेड़छाड़

इंदौर। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती ने सहेली के दोस्त के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। आरोपित करण दौरे ने शादी का झांसा देकर छात्रा से शारीरिक संबंध बनाए थे। पुलिस के मुताबिक आरोपित से चार साल पूर्व दोस्ती हुई थी। आरोपित करण उसकी सहेली का दोस्त है। आरोपित ने बातचीत के लिए होटल बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। बाद में उसने शादी से मना कर दिया।

गरबा पंडाल जा रही 11 वर्षीय बच्ची से अश्लील हरकत

गरबा पंडाल जा रही 11 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने अश्लील हरकतें की। इसी बीच एक युवक आ गया और आरोपित बच्ची को छोड़कर भाग गया। स्वजन मंगलवार रात थाने पहुंचे और आरोपित पर छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया।

अकेली लड़की को पकड़ा

हीरानगर पुलिस के मुताबिक 6वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची को मां गरबे में छोड़कर पानी भरने के लिए घर आई थी। बेटी भी कुछ देर बाद छोटे भाई को छोड़ने घर आ गई। वापस पंडाल जाते समय एक युवक ने दोनों हाथ पकड़ लिए। वह उसे ले जाना चाहता था। बच्ची चिल्लाई तो उसने मुंह दबाया और धमकाने लगा। तभी एक युवक आ गया। ललकारने पर आरोपित छोड़कर भाग गया। लोगों ने बच्ची की मां को काल लगाकर पूरी घटना बताई।

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार रात करीब 11 बजे की है। बच्ची काफी घबराई हुई थी। मंगलवार को सामान्य स्थिति होने पर मां बेटी थाने आई और एफआइआर दर्ज करवाई। आरोपित की पहचान भोलानाथ कालोनी में रहने वाली अनुराग के रुप में हुई है।

Source link
#इदर #म #तयर #कर #रह #छतर #स #दषकरम #सहल #क #दसत #पर #कस
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-rape-of-student-preparing-in-indore-case-against-friend-8354831
2024-10-09 12:48:22