0

क्या सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान में कर ली दूसरी शादी? क्या है सच्चाई, जानें सब कुछ

Share

नई दिल्ली. सानिया मिर्जा ने दूसरी शादी कर ली. अगर इस तरह की खबरें आपने सुनी है तो हम आपको बता दें कि ये गलत है. सोशल मीडिया के जमाने में आज कल कुछ भी झूठ फैलाया जा रहा है. सानिया मिर्जा ने कोई शादी नहीं की है. उनका नाम पाकिस्तान के एक प्रसिद्ध सिंगर से जोड़ा जा रहा है. भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी शोएब मलिक से तलाक के बाद आज भी सिंगल है.

दरअसल, पाकिस्तानी सिंगर उमर जसवाल ने हाल में निकाह किया. उन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की. उमर शोएब मलिक की मौजूदा वाइफ सना जावेद के एक्स हस्बैंड हैं. कुछ फैंस ने इसी को जोड़ते हुए बता दिया कि सानिया मिर्जा ने उमर से शादी कर ली है. कुछ लोगों ने इसे सच भी मान लिया. लेकिन ऐसा नहीं है. सानिया ने कोई शादी नहीं की है. उमर ने अपनी वाइफ के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की मुलाकात 2003 में हुई थी. लंबे समय रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली. 2018 में दोनों ने शादी के 10 साल बाद अपने बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा गया था. हालांकि, अब दोनों ही अलग अलग रहते हैं. शोएब मलिक ने सना जावेद से शादी कर ली है.

दोनों का कुछ महीने पहले ही तलाक ले चुके हैं. सानिया से राहें अलग करने के बाद शोएब ने तीसरी शादी की थी. सानिया के लिए ये तलाक दर्दनाक रहा. उन्होंने साल की शुरुआत में कुछ ऐसे पोस्ट डाले थे जिससे लग रहा था कि वह टूट चुकी है. हालांकि, सानिया अब इन सब को भुलाकर लाइफ में आगे बढ़ रही है.

FIRST PUBLISHED : October 9, 2024, 18:37 IST

Source link
#कय #सनय #मरज #न #पकसतन #म #कर #ल #दसर #शद #कय #ह #सचचई #जन #सब #कछ
[source_link