0

नवचेतना मंडल ने गरबा प्रतियोगिता का किया आयोजन: बच्चों और महिलाओं ने लिया हिस्सा, कलेक्टर और एसपी भी मौजूद रहे – alirajpur News

Share

आलीराजपुर में आज (बुधवार) को अंबे माता मंदिर परिसर में क्षत्रिय युवा मंच के तत्वावधान में नव चेतना महिला मंडल, असाडा राजपूत समाज की ओर से गरबा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छोटे-छोटे सीनियर व जूनियर वर्ग के बच्चों ने सहभागिता की। इस दौरान कले

.

आयोजन में मातृशक्ति (महिला ग्रुप ) के लिए भी यह गरबा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। असाड़ा राजपूत समाज के अध्यक्ष रिंकेश तंवर, उपाध्यक्ष सर्वेश सिसोदिया, महिला उपाध्यक्ष जयश्री गेहलोत, नवचेता मंडल की अध्यक्ष नीलम गेहलोत, क्षत्रिय युवा मंच के अध्यक्ष रोहन सिंह राठौर, कोषाध्यक्ष रवि तंवर और मंदिर संस्थापक राजू भाई भाटी ने माताजी की मूर्ति पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

छोटे बच्चों के सीनियर व जूनियर वर्ग के लिए प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में कीर्ति भरत राठौड़ व सुश्री दर्शी सोनी और सीनियर महिला ग्रुप की प्रतियोगिता में निर्णायक सुनीता गोराना, निशा शाह व अश्विनी शर्मा रहे। कार्यक्रम के शुभारंभ पर असाड़ा राजपूत समाज के अध्यक्ष रिंकेश तंवर द्वारा सभी बच्चों और महिला ग्रुप के लिए शुभकामना संदेश देते हुए बधाई दी गई।

गरबा पंडाल में अलीराजपुर कलेक्टर डॉ. अभय अरविंद बेडेकर और पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने भी सहभागिता की। दोनों ने माताजी का आशीर्वाद लिया। क्षत्रिय युवा मंच के सदस्यों ने अधिकारी द्वारा स्वागत किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में क्षत्रिय युवा मंच के महामंत्री अमित भाटी,उपाध्यक्ष तनिष्क वाघेला व ओमलता पंवार का विशेष सहयोग रहा। कार्यकारिणी व समाज के वरिष्ठजन ने इस कार्यक्रम की भरपूर सराहना की। कार्यक्रम का संचालन रितु सोलंकी और संगीता वाघेला ने किया व आभार प्रियंका सोलंकी ने माना। उक्त जानकारी नवचेतना मंडल की मीडिया प्रभारी भावना आशीष सिंह वाघेला ने दी।

यहां देखिए तस्वीरें…

#नवचतन #मडल #न #गरब #परतयगत #क #कय #आयजन #बचच #और #महलओ #न #लय #हसस #कलकटर #और #एसप #भ #मजद #रह #alirajpur #News
#नवचतन #मडल #न #गरब #परतयगत #क #कय #आयजन #बचच #और #महलओ #न #लय #हसस #कलकटर #और #एसप #भ #मजद #रह #alirajpur #News

Source link