0

BJP विधायक संजय पाठक को जान का खतरा, बोले- रखी जा रही नजर, मिल रही धमकियां

Share

भाजपा विधायक संजय सतेंद्र पाठक ने मीडिया से कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने पुलिस को सूचित किया है। एक दिन पहले उनके आधार कार्ड में पता बदलने का मामला सामने आया, जिसमें उनका पता कटनी से पंजाब के मोहाली कर दिया गया था। विधायक ने सुधार कार्य कराया और मामले की जांच जारी है।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Wed, 09 Oct 2024 10:29:20 PM (IST)

Updated Date: Wed, 09 Oct 2024 10:46:25 PM (IST)

भाजपा विधायक संजय सतेंद्र पाठक ने कहा, की जा रही रेकी।

HighLights

  1. विधायक संजय पाठक ने खुद के जान को खतरा बताया
  2. विजयराघोगढ़ MLA ने धमकियां मिलने की शिकायत की
  3. पाठक के आधार कार्ड में किसी ने बदला पता, जांच जारी

नईदुनिया प्रतिनिधि,कटनी। प्रदेश के रसूखदार भाजपा नेता और विजयराघवगढ़ विधायक संजय सतेंद्र पाठक ने बुधवार को मीडिया से चर्चा में खुद की जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में धमकी मिली हैं और आसपास असमाजिक तत्वों रात को घूमते मिले हैं। जिसको लेकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी है।

आधार कार्ड में बदला पता

विधायक संजय पाठक का एक दिन पहले ही आधार कार्ड में पता बदलने का मामला सामने आया था। जब उन्होंने बैंक के कार्य को लेकर आधार कार्ड निकलवाया तो उसमें कटनी पाठक वार्ड की जगह उनका पता पंजाब का कर दिया है। भाजपा विधायक ने बताया कि वे पाठक वार्ड, कटनी के निवासी हैं, यहीं का पता उनके आधार कार्ड पर भी लिखा हुआ था, लेकिन किसी ने आधार कार्ड में छेड़छाड़ कर उनका पता बदल दिया है।

उन्होंने बताया कि उनके आधार कार्ड में उनका पता बदलकर फ्लैट नंबर 301, सिटी हिल्स पीर मोहल्ला, ढकोली जीरकपुर, सासनगर मोहाली पंजाब कर दिया गया है। शिकायत के बाद इस मामले की जांच की जा रही है। वहीं बुधवार को आधार कार्ड में उनके पता सुधार कार्य किया गया।

पंजाब के पते पर आधार कार्ड

आधार कार्ड अपडेट करने के लिए कर्मचारी विधायक संजय पाठक के कार्यालय पहुंचा। जहां पर उसके द्वारा कंप्यूटर के माध्यम से आधार कार्ड की वेबसाइट में जाकर सुधार कार्य किया। वहीं मामले में दिल्ली से चालान भरकर पता बदले जाना अभी सामने आया है। पुलिस दर्ज किए गए पंजाब के पते की भी जांच कर रही है।

Source link
#BJP #वधयक #सजय #पठक #क #जन #क #खतर #बल #रख #ज #रह #नजर #मल #रह #धमकय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/katni-bjp-mla-sanjay-pathak-faces-threat-to-life-says-he-is-receiving-threats-is-being-monitored-8354855