0

क्रिकेटर मयंक अग्रवाल और प्रसिद्ध कृष्णा बाबा महाकाल की भस्मारती में हुए शामिल, व्यासक विजय ने भी किए दर्शन

Share

ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में बुधवार तड़के भारतीय क्रिकेट टीम सदस्यों ने भगवान महाकाल के दर्शन किए। मंदिर प्रशासन के अनुसार क्रिकेट प्रसिद्ध कृष्णा, मयंक अग्रवाल तथा विजय कुमार ने भगवान महाकाल की भस्म आरती के दर्शन किए।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Wed, 09 Oct 2024 07:54:53 PM (IST)

Updated Date: Wed, 09 Oct 2024 07:54:53 PM (IST)

तीन क्रिकेटरों ने भस्म आरती में भाग लिया।

HighLights

  1. क्रिकेटरों ने ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में दर्शन किए
  2. मयंक अग्रवाल और प्रसिद्ध कृष्णा के साथ थे विजय
  3. व्यासक विजय को अभी तक डेब्यू का नहीं मिला है मौका

नईदुनिया प्रतिनिधि, उज्जैन : ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में बुधवार तड़के भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों ने भगवान महाकाल के दर्शन किए। भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे मयंक अग्रवाल और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा, कर्नाटक के व्याशक विजय कुमार बाबा महाकाल की नगरी पहुंचे। उन्होंने भस्म आरती में भाग लिया और पूजा-अर्चना कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया।

बता दें मयंक अग्रवाल और तेज गेंदबाद प्रसिद्ध कृष्णा भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं, फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हैं। प्रसिद्ध कृष्णा फिलहाल कर्नाटक टीम की ओर से खेल रहे हैं, मयंक भी कर्नाटक टीम का हिस्सा हैं। वहीं व्यासक विजय कुमार अभी घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं, आईपीएल 2024 में आरसीबी की टीम से खेला था। विजय को फिलहाल भारतीय टीम में डेब्यू का मौका नहीं मिला है।

Source link
#करकटर #मयक #अगरवल #और #परसदध #कषण #बब #महकल #क #भसमरत #म #हए #शमल #वयसक #वजय #न #भ #कए #दरशन
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/ujjain-cricketer-mayank-agarwal-and-famous-krishna-baba-participated-in-burning-of-mahakal-vyasak-vijay-also-darshan-8354836