0

विजयादशमी की तैयारियों को लेकर हिन्दू उत्सव समिति की बैठक: विधायक ने अधिकारियों के साथ किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण – Bhopal News

Share

विधायक, थाना प्रभारी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, नगर निगम के जोनल अधिकारी, जल विभाग के सहायक यंत्री, ट्रैफिक पुलिस तथा समिति के सभी पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

श्री हिन्दू धर्म उत्सव समिति ने सलैया दशहरा मैदान में आगामी विजयादशमी कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता समिति के मुख्य संरक्षक एवं विधायक रामेश्वर शर्मा ने की। इस मौके पर विधायक ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण भी किया,

.

विजयादशमी कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन।

समिति अध्यक्ष प्रदीप पाटीदार ने बताया गया कि इस वर्ष विजयादशमी के अवसर पर दिल्ली के कलाकारों द्वारा इलेक्ट्रॉनिक भव्य आतिशबाजी का आयोजन भी किया जाएगा, जिससे कार्यक्रम की भव्यता और बढ़ जाएगी साथ ही 100 फीट ऊंचे रावण, मेघनाथ और लगभग 90 फीट के कुंभकर्ण आकर्षण का केन्द्र रहेंगे।

विधायक से पुख्ता व्यवस्था को लेकर समिति सदस्यों को किया निर्देशित।

विधायक से पुख्ता व्यवस्था को लेकर समिति सदस्यों को किया निर्देशित।

समिति उपाध्यक्ष एवं सह सचिव अनिकेत पांडे और राज शर्मा के अनुसार इस बार मुख्य प्रस्तुति सा रे गा मा पा फेम शरद शर्मा अपनी प्रस्तुति देंगे और इंडियाज गॉट टैलेंट के कलाकारों द्वारा भी विशेष प्रस्तुति दी जाएगी। आयोजन स्थल में सुरक्षा व्यवस्था के लिए समिति सदस्यों के साथ साथ बाउंसर , सिक्योरिटी एवं पुलिस विभाग भी मौजूद रहेगा। सभी उपस्थित अधिकारियों और समिति के सदस्यों ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई। कार्यक्रम में रामेश्वर पाटीदार , गमलेश पाटीदार , चेतन पाटीदार , संजय राठौर, सौरभ चौधरी अन्य उपस्थित रहे।

#वजयदशम #क #तयरय #क #लकर #हनद #उतसव #समत #क #बठक #वधयक #न #अधकरय #क #सथ #कय #करयकरम #सथल #क #नरकषण #Bhopal #News
#वजयदशम #क #तयरय #क #लकर #हनद #उतसव #समत #क #बठक #वधयक #न #अधकरय #क #सथ #कय #करयकरम #सथल #क #नरकषण #Bhopal #News

Source link