0

परिवार से विवाद के बाद घर से निकली थी महिला, पांच वर्षीय बेटे के साथ नदी में मिला शव

Share

उमरिया जिले महिला का उसके पांच वर्षीय पुत्र के साथ शव जोहिला नदी में मिला है। 8 अक्टूबर को घर से निकलने के बाद दोनों लापता हो गए थे। पुलिस अब परिजनों से पूछताछ कर रही है, क्योंकि गुमशुदगी की सूचना थाने में नहीं दी गई थी।

By SanjayKumar Sharma

Publish Date: Thu, 10 Oct 2024 04:33:02 PM (IST)

Updated Date: Thu, 10 Oct 2024 04:33:02 PM (IST)

महिला ने बच्चे के साथ की आत्महत्या।

HighLights

  1. पति को छोड़कर अपने जीजा के साथ रहती थी महिला।
  2. पुलिस ने गुमशुदगी की सूचना न मिलने पर जांच शुरू की।
  3. परिवार से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

नईदुनिया प्रतिनिधि, नौरोजाबाद। विवाद के बाद अपने बच्चे के साथ घर से निकली एक महिला और उसके बच्चे का शव जोहिला नदी में मिला है। महिला का शव गुरूवार को ग्राम सलैया टिकुरी टोला के पास जोहिला नदी में मिला, जबकि उसके मासूम बच्चे का शव एक दिन पहले शाम को ही जोहिला नदी में पंप हाउस के पास मिला था।

जानकारी के अनुसार उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र के नगर परिषद नौरोजाबाद वार्ड नंबर चार के जोहिला नदी में बने पम्प हाउस के पास पांच वर्षीय बालक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। मृतक बच्चे की पहचान अंकुश बैगा के रूप में हुई थी। शव मिलने की सूचना कुछ लोगों ने नौरोजाबाद थाने मे दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए नौरोजाबाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मासूम के शव को पानी से निकाला। बालक के शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

विवाद के बाद से निकली

पुलिस ने बताया कि द्रोपती बैगा अपने पति को छोड़कर जीजा सियाराम बैगा के साथ रह रही थी। उनका एक 5 वर्षीय मृतक पुत्र अंकुश बैगा था। 7 अक्टूबर को रात में द्रोपती बैगा का किसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया था। विवाद के बाद नाराज होकर 8 अक्टूकर की सुबह लगभग 5 बजे वह अपने पांच वर्षीय पुत्र अंकुश बैगा को लेकर घर से चली गई थी। उसके बाद पहले बेटे का शव तो नदी में मिल था। अब मां का शव भी मिल गया है।

नहीं दी गई थी थाने में सूचना

पुलिस के सामने अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि ज़ब द्रोपती बाई बैगा और उसका पांच बर्षीय पुत्र अंकुश बैगा आठ अक्टूबर की सुबह पांच बजे से लापता थे, तो स्वजनों के द्वारा इनकी गुमशुदगी की सूचना नौरोजाबाद थाने मे क्यों दर्ज नहीं कराई गई थी? इस मामले को लेकर पुलिस स्वजनों से पूछताछ कर रही है।

Source link
#परवर #स #ववद #क #बद #घर #स #नकल #थ #महल #पच #वरषय #बट #क #सथ #नद #म #मल #शव
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/umaria-mp-crime-umaria-news-woman-had-left-home-after-dispute-with-family-dead-body-found-in-river-along-with-five-year-old-son-8354934