0

स्टेज पर गिरने से बाल-बाल बचीं रुबीना दिलैक: चलते फैशन शो में हील्स उतारकर वॉक पूरी की, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल

Share

57 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रुबीना दिलैक हाल ही में एक फैशन शो का हिस्सा बनी थीं। रुबीना हेवी लहंगे में वॉक कर रही थीं तभी उनका पैर हील में फंस गया, जिससे वो गिरने से बाल-बाल बचीं। इस इंसीडेंस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रुबीना ने बेहतरीन ढंग से खुद को संभालते हुए अपनी वॉक पूरी की है।

सामने आए वीडियो में रुबीना ने गुलाबी लहंगे के साथ ट्यूब ब्लाउस कैरी किया है। एक्ट्रेस ने खुले बालों और मिनिमल ज्वेलरी के साथ स्टेट पर रैंप वॉक की। रुबीना जैसे ही मंच के बीच में पहुंचीं, उनका पैर लहंगे से उलझ गया, जिससे वो बैलेंस खोते हुए गिरने लगीं। बैलेंस बिगड़ने के बाद रुबीना ने मंच पर एक-दो सेकेंड का ब्रेक लिया और फिर झटकते हुए अपने दोनों पैरों से सैंडल उतार दी।

इसके बाद उन्होंने अपनी वॉक पूरे कॉन्फिडेंस के साथ दोबारा शुरू की। मंच के आगे की तरफ जाकर रुबीना ने हार्ट साइन के साथ दर्शकों को प्यार दिया।

रुबीना का कॉन्फिडेंस देखकर जहां कई लोग उनकी सराहना कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ये कॉन्फिडेंस नहीं ओवर कॉन्फिडेंस है। दूसरे यूजर ने लिखा है, कुछ ज्यादा ही ओवरकॉन्फिडेंस में वॉक कर रही थी। एक यूजर ने लिखा, ये ओवरएक्टिंग और ओवरकॉन्फिडेंस का कॉन्बिनेशन है।

बताते चलें कि रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विजेता रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2008 में टीवी शो छोटी बहू से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिससे उन्हें देशभर में काफी पहचान मिली थी। इसके बाद एक्ट्रेस सास बिना ससुराल, देवों के देव महादेव, पुनर्विवाह जैसे शोज का हिस्सा रही हैं। जल्द ही रुबीना हिंदी फिल्म हम तुम मकतूब में नजर आएंगी।

Source link
#सटज #पर #गरन #स #बलबल #बच #रबन #दलक #चलत #फशन #श #म #हलस #उतरकर #वक #पर #क #सशल #मडय #पर #हई #जमकर #टरल
2024-10-11 08:48:05
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/rubina-dilaik-narrowly-escaped-falling-on-stage-in-fashion-show-133788001.html