0

भोपाल में बिजली लाइन में झुलसे 4 युवक: दुर्गा पांडाल में माइक के वायर को सुधार रहे थे; एक गंभीर – Bhopal News

Share

बिजली लाइन की वजह से झुलसे युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भोपाल के निशातपुरा में शुक्रवार-शनिवार की रात बड़ा हादसा हो गया। यहां दुर्गा पांडाल में माइक का वायर सुधार रहे 4 युवकों को करंट लग गया और वे झुलस गए। चारों दुर्गा उत्सव समिति के सदस्य हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक की हालत गंभ

.

जो युवक झुलसे हैं, उनमें माखन साहू, विपिन जाटव, दिनेश जाटव और रोहन अहिरवार शामिल हैं। बताया जाता है कि दुर्गा पांडाल में नवमीं के चलते देर रात तक धार्मिक कार्यक्रम चल रहे थे। इसी दौरान माइक का वायर खराब हो गया। जिसे सुधारने के लिए एक युवक पाइप के जरिए ऊपर चढ़ा था। यही से बिजली की हाईटेंशन लाइन गुजर रही थी। जिसकी चपेट में युवक आ गया और उसे उसे करंट लग गया। इसके बाद 3 अन्य युवक भी चपेट में आ गए।

पांडाल के ऊपर से ही बिजली की लाइन गुजरी हुई है।

फायर ब्रिगेड और बिजली कंपनी की टीम पहुंची हादसे की खबर लगते ही फायर फाइटर पंकज यादव और बिजली कंपनी की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद इलाके में बिजली की सप्लाई बंद की गई। ताकि, कोई दूसरा तारों की चपेट में न आ जाए। फायर फाइटर यादव ने बताया, झुलसे युवकों को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

रात में ही मौके पर बिजली कंपनी, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई।

रात में ही मौके पर बिजली कंपनी, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई।

हाथ-पैर, मुंह झुलसे युवकों के हाथ-पैर और मुंह समेत शरीर का अधिकांश हिस्सा झुलस गया। इनमें से 35 वर्षीय माखन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे के बाद हड़कंप मचा हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आयोजन समिति ने भी कार्यक्रम बंद कर दिए। वहीं, लाइन बंद होने से इलाके में अंधेरा छा गया।

बैरागढ़ में टेंट दुकान में आग लगी इधर, देर रात बैरागढ़ (संत हिरदाराम नगर) में एक टेंट दुकान में आग लग गई। इस दौरान सड़क से माता का चल समारोह भी निकाला जा रहा था। इससे सड़क पर भीड़ जमा हो गई। आग मीरास शोरूम बर्तन मार्केट के पास सचिन टेंट वर्ल्ड की छत पर लगी। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग से टेंट का सामान जल गया।

#भपल #म #बजल #लइन #म #झलस #यवक #दरग #पडल #म #मइक #क #वयर #क #सधर #रह #थ #एक #गभर #Bhopal #News
#भपल #म #बजल #लइन #म #झलस #यवक #दरग #पडल #म #मइक #क #वयर #क #सधर #रह #थ #एक #गभर #Bhopal #News

Source link