0

Indore News: एनआरआई की पत्नी की पीएम मोदी से अपील, मेरे पति की जान बचाओ, रूस से जारी किया वीडियो


गौरव की पत्नी काजिया ने मदद की अपील की।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


रूसी एनआरआई गौरव अहलावत और इंदौर के कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी के विवाद में अब एक नया मोड़ आ गया है। गौरव की पत्नी काजिया जो रूस में रहती हैं उन्होंने मास्को से एक वीडियो जारी कर अपनी चिंता जताई है, क्योंकि गौरव को धमकियां मिल रही हैं और उनकी सुरक्षा को लेकर परिवार चिंतित है। काजिया ने बताया कि गौरव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की अपील की है और अब वे रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से भी मदद मांगने की योजना बना रहे हैं।

Trending Videos

क्या है मामला

गौरव अहलावत ने पीएम मोदी के दिल्ली में हुए एक निवेश कार्यक्रम से प्रभावित होकर इंदौर में कारोबारी संजय जैसवानी के सात निवेश किया। बाद में संजय ने गौरव के साथ धोखाधड़ी की और उन्हें तीन दिन तक बंधक बनाकर भी रखा। इस मामले में गौरव ने पुलिस को शिकायत की लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं हुई। गौरव कलेक्टर कार्यालय में भी इस मामले में विरोध प्रदर्शन कर चुके हैं और अब दिल्ली तक पैदल यात्रा करने वाले हैं। गौरव ने संजय पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अहलावत का दावा है कि जैसवानी ने उन्हें करोड़ों की धोखाधड़ी में फंसाया और तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई, जिसमें 200 टुकड़े करने की धमकी भी शामिल है।

पति को मारने की धमकी मिल रही है

काजिया मास्को में अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा है कि पति गौरव को यहां से गए तीन माह हो गए हैं। हमारी उनसे सिर्फ फोन पर ही बात होती है। गौरव ने बताया कि उन्हें 200 टुकड़े करने की धमकी मिली है। हम सभी को उनकी वहां पर बहुत चिंता है। गौरव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मदद के लिए लेटर लिखा है। अब हम रूस के राष्ट्रपति से भी मदद मांगेंगे। उनको भी पत्र लिखेंगे।

भारत की छवि खराब हो रही

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव को टैग करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं मध्य प्रदेश में निवेशकों को हतोत्साहित कर सकती हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि खराब कर सकती हैं। यह मामला अब स्थानीय प्रशासन और पुलिस के ध्यान में है, और रूसी एम्बेसी ने भी इस मामले में मदद का अनुरोध किया है।

Source link
#Indore #News #एनआरआई #क #पतन #क #पएम #मद #स #अपल #मर #पत #क #जन #बचओ #रस #स #जर #कय #वडय
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-nri-investment-crime-case-2024-10-11
2024-10-11 02:29:11