0

भोपाल में शादी का झांसा देकर ब्यूटीशियन से दुष्कर्म, दो साल से ज्यादती कर रहा था आरोपित

Share

आरोपित युवक ब्यूटी पार्लर में हेयर कटिंग का काम करता था। दो साल पहले उसने युवती को घुमाने के बहाने बुलाया और दोस्त के कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी करने की बात कह युवती को चुप करा दिया। हाल ही में युवती ने उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो वह साफ मुकर गया।

By Ravindra Soni

Publish Date: Sat, 12 Oct 2024 04:18:26 PM (IST)

Updated Date: Sat, 12 Oct 2024 04:18:26 PM (IST)

युवती से दुष्कर्म (प्रतीकात्मक चित्र)

HighLights

  1. पीड़िता के साथ ब्यूटी पार्लर में काम करता था आरोपित।
  2. शादी के लिए दबाव डालने पर उसने युवती से तोड़ा रिश्ता।
  3. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश शुरू की।

नवदुनिया प्रतिनिधि, शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित युवक पीड़िता के साथ एक ब्यूटी पार्लर में काम करता था। वहीं उनके बीच दोस्ती हुई थी। वह शादी का झांसा देकर दो साल से युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। हाल ही में युवती को पता चला कि वह किसी और से शादी कर रहा है। इस पर जब युवती ने उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो वह साफ मुकर गया। इसके बाद युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती कोलार इलाके में रहती है। वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। वहीं रोहित बुंदेला नामक युवक हेयर कटिंग का काम करता था। साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। 1 जनवरी 2022 को रोहित ने न्यू ईयर के मौके पर युवती को मिलने बुलाया और शाहपुरा लेक घुमाने ले गया। वहां से लौटते वक्त वह उसे बरखेड़ी में रहने वाले एक दोस्त के कमरे पर लेकर पहुंचा। वहां उसने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। युवती के विरोध करने पर उसने शादी का झांसा देकर चुप करा दिया।

उसके बाद भी उसने युवती के साथ कई बार अलग-अलग जगहों पर लेकर जाकर शारीरिक संबंध बनाए। युवती जब भी उससे शादी की बात कहती तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता।

पिछले दिनों युवती को जानकारी मिली कि वह किसी और लड़की से शादी कर रहा है। युवती ने जब युवक से इस बारे में बात की वह बिफर उठा और उससे शादी करने से साफ इंकार करते हुए सारे संपर्क खत्म कर लिए। इसके बाद युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि आरोपित युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Source link
#भपल #म #शद #क #झस #दकर #बयटशयन #स #दषकरम #द #सल #स #जयदत #कर #रह #थ #आरपत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-beautician-raped-in-bhopal-on-the-pretext-of-marriage-accused-was-abusing-her-for-two-years-8355164