0

Indore: इंदौर में बैंक मैनेजर ने पेड़ पर लटक कर लगाई फांसी, बीमारी से था परेशान

Share


इंदौर में युवक ने की आत्महत्या।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। वह एक निजी बैंक में फाइनेंस मैनेजर था। पिछले कुछ समय से वह गंभीर बीमारी से परेशान था। आत्महत्या की वजह भी परिजनों ने यहीं बताई।

Trending Videos

 

वह अपनी पत्नी से शुक्रवार सुबह कुछ देर बाद लौटने का कह कर निकला था, लेकिन कुछ देर बाद उसके फांसी पर लटके होने की जानकारी पुलिस ने पत्नी को दी। घर से एक किलोमीटर दूर सूनसान जगह में बबूल के पेड़ पर लटक कर उसने फांसी लगा ली। उसके इस कदम से परिजन सदम में है।

आजाद नगर पुलिस के अनुसार घटना अक्षय धाम काॅलोनी के समीप की है। यहां रहने वाले उपेंद्र पिता मान बहादूर सिंह का शव पेड़ पर लटके होने की सूचना मिली थी।

 

मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने जेंब की तलाशी ली तो उसका नाम और घर का पता चला। पुलिस ने परिवार के लोगों से संपर्क किया और फांसी लगाने की जानकारी दी। उसके पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। घर पर पुलिस ने उसके कमरे की जांच की, वहां भी कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।  परिजनों ने बताया कि उपेंद्र का इलाज भी चल रहा था,लेकिन बीमारी को लेकर वह अक्सर तनाव में रहता था।  

Source link
#Indore #इदर #म #बक #मनजर #न #पड #पर #लटक #कर #लगई #फस #बमर #स #थ #परशन
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-bank-manager-hanged-himself-from-a-tree-in-indore-was-troubled-by-illness-2024-10-11
2024-10-11 01:46:47