0

दिव्या खोसला बोलीं- फर्जी हैं ‘जिगरा’ के कलेक्शन: खाली थिएटर का फोटो शेयर कर लिखा- ‘आलिया ने खुद टिकट खरीदे, उनमें बहुत जिगरा है’

Share

38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस-फिल्म प्रोड्यूसर और टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्‌ट की फिल्म ‘जिगरा’ के कलेक्शन पर निशाना साधा है। उन्होंने मेकर्स पर फिल्म का फेक कलेक्शन अनाउंस करने का अरोप लगाया है।

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खाली थिएटर का फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि खुद आलिया ने टिकट खरीदे और फर्जी कलेक्शन अनाउंस कर दिया। आलिया में बहुत जिगरा है।

इससे पहले भी दिव्या, ‘जिगरा’ के मेकर्स पर अपनी फिल्म ‘सावी’ की कहानी चुराने का आरोप लगा चुकी हैं।

दिव्या ने सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर की है।

दिव्या ने सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर की है।

दिव्या बोलीं- ‘सभी जगह थिएटर्स खाली थे’ शनिवार को दिव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। यह तस्वीर मुंबई के सिटी मॉल पीवीआर में हुए फिल्म ‘जिगरा’ के शो की है।

इसे शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, ‘थिएटर पूरी तरह खाली था। बल्कि हर जगह सभी थिएटर्स खाली थे। आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है। उन्होंने खुद ही टिकट खरीदे और फर्जी कलेक्शन अनाउंस कर दिए।

मैं हैरान हूं कि आखिर पेड मीडिया चुप क्यों है? सच कभी झूठ नहीं बोलता। हैप्पी दशहरा।’

हाल ही में आलिया, फिल्ममेकर करण जौहर के साथ एक थिएटर में 'जिगरा' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने जमीन पर बैठकर अपनी फिल्म देखी।

हाल ही में आलिया, फिल्ममेकर करण जौहर के साथ एक थिएटर में ‘जिगरा’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने जमीन पर बैठकर अपनी फिल्म देखी।

दिव्या की टीम ने लगाया कहानी चोरी का आरोप इससे पहले दिव्या की टीम ने आलिया पर उनकी फिल्म ‘सावी’ की कहानी चोरी करने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस की पीआर टीम ने एक नोट शेयर किया था। इसमें कहा गया था कि ‘जिगरा’ उनकी फिल्म ‘सावी’ की कहानी पर बेस्ड है।

आलिया ने उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट चुराई और फिर डायरेक्टर वासन बाला के साथ मिलकर उसमें बदलाव करके ‘जिगरा’ नाम से रिलीज कर दिया।

दिव्या ने इससे पहले मेकर्स पर कहानी चोरी के भी आरोप लगाए थे।

दिव्या ने इससे पहले मेकर्स पर कहानी चोरी के भी आरोप लगाए थे।

‘जिगरा’ ने पहले दिन कमाए 4.55 करोड़ आलिया और वेदांग रैना स्टारर ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। 90 करोड़ में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ 55 लाख रुपए का बिजनेस किया है। इसे करण जौहर और आलिया भट्ट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इसमें आलिया के अलावा वेदांग रैना भी नजर आ रहे हैं।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट डे नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अनाउंस किया।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट डे नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अनाउंस किया।

…………………………………

इस खबर से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें…

1. मूवी रिव्यू- जिगरा:प्रभाव डालने में नाकाम रहीं आलिया भट्ट, कहानी भी खास नहीं; बस कुछ सीन्स इमोशनल कर सकते हैं

आलिया भट्ट की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जिगरा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वसन बाला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आलिया भट्ट ने करण जौहर के साथ प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म की लेंथ 2 घंटे 35 मिनट है। दैनिक भास्कर ने इस फिल्म को 5 में से 2 स्टार रेटिंग दी है। पूरी खबर पढ़ें…

2. ‘जिगरा’ की रिलीज पर कंगना ने कसा करण-आलिया पर तंज:बोलीं- ‘जब आप कोई वुमन सेंट्रिक फिल्म बर्बाद करते हैं तो आपकी भी नहीं चलती’

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ के रिलीज होने पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना ने वुमन सेंट्रिक सिनेमा के पतन पर बात की है। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Source link
#दवय #खसल #बल #फरज #ह #जगर #क #कलकशन #खल #थएटर #क #फट #शयर #कर #लख #आलय #न #खद #टकट #खरद #उनम #बहत #जगर #ह
2024-10-12 11:51:59
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/divya-khosla-says-alia-starrer-jigra-collections-are-fake-133794153.html