0

ग्वालियर के होटल नारायणम में युवती से रेप: मिल्क शेक में नशा पिलाया, अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया – Gwalior News

Share

ग्वालियर में युवती के साथ उसके ही दोस्त ने होटल मिलने बुलाकर रेप किया। घटना मुरार के नारायणम होटल की है। आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर 1 साल से शोषण करता आ रहा था। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर छात्रा ने

.

महिला थाना प्रभारी दीप्ति सिंह चौहान ने बताया कि 22 साल की पीड़िता शहर की ही रहने वाली है। उसने बताया कि वह दिल्ली की एक कंपनी में 2022 से काम करती है। वर्क फ्रॉम होम करती है। काम के दौरान उसकी पहचान लक्ष्य चतुर्वेदी निवासी गोविन्द नगर, कानपुर (उत्तर प्रदेश) व हाल निवासी नोएडा से हुई थी। वह नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता था।

टेक महिंद्रा कंपनी मेरी कंपनी की एक क्लाइंट थी। इस महिंद्रा कंपनी की तरफ से लक्ष्य काम के सिलसिले में मुझसे बातचीत करता रहता था।

धमकाकर होटल ले जाता था करता था गलत काम

पीड़ित युवती के मुताबिक, 1 साल पहले 11 जून 2023 की सुबह 11 बजे लक्ष्य ग्वालियर आया। उसे फोन कर होटल नारायणम में बुलाया। वह दोपहर 2 बजे होटल पहुंची। लक्ष्य ने उसे पीने के लिए मिल्क शेक दिया, इसे पीकर वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने रेप किया।

वीडियो और फोटो से करने लगा ब्लैकमेल

युवती ने बताया कि अक्टूबर 2023 में वर्क फ्रॉम होम खत्म कर नोएडा में रहकर काम करने लगी। कंपनी में आरोपी की शिकायत की। 2023 में कंपनी से रिजाइन देकर दूसरी कंपनी जॉइन कर ली। आरोपी उसे लगातार परेशान कर रहा था। अपने भाई को बताया तो उन्होंने लक्ष्य को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने गाली-गलौज कर दी। वीडियो – फोटो वायरल करने की धमकी देकर वह गलत करता था। पेरेंट्स को पता चला तो वे ग्वालियर ले आए। घटना से डिप्रेशन में थी, इसलिए अब जाकर शिकायत कर पाई हूं।

#गवलयर #क #हटल #नरयणम #म #यवत #स #रप #मलक #शक #म #नश #पलय #अशलल #फटवडय #बनकर #बलकमल #कय #Gwalior #News
#गवलयर #क #हटल #नरयणम #म #यवत #स #रप #मलक #शक #म #नश #पलय #अशलल #फटवडय #बनकर #बलकमल #कय #Gwalior #News

Source link