0

दतिया में मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक सिंध नदी में डूबे, एक की मौत, दो को ग्रामीणों ने बचाया

Share

दतिया के इंदरगढ में शनिवार रात को सिंध नदी पर मूर्ति विसर्जन करने गए ग्रामीणों में से तीन युवक नदी में डूब गए। ग्रामीणों ने दो युवकों को निकाल लिया। लेकिन एक युवक की मौत हो गई। तीनों युवक मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में नहाने लगे थे। इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और नदी में जा गिरे।

By Kuldeep Saxena

Publish Date: Sun, 13 Oct 2024 11:27:56 AM (IST)

Updated Date: Sun, 13 Oct 2024 11:27:56 AM (IST)

मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक सिंध नदी में डूबे! सांकेतिक चित्र।

HighLights

  1. पचेरा में सिंध नदी में दुर्गा मूर्ति विसर्जन करने गए थे गांव के लोग
  2. नदी पर नहाने के दौरान पैर फिसलने से नदी में जा गिरे युवक
  3. पुलिस पहुंची मौके पर शव का पीएम कराकर स्वजनों को सौंपा

दतिया. नईदुनिया प्रतिनिधि । इंदरगढ़ क्षेत्र के ग्राम पचैरा में शनिवार रात दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक सिंध नदी में डूब गए। जिनमें से दो को मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बचा लिया, जबकि एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार थरेट के निकट स्थित ग्राम पचेरा में सिंध नदी पर दुर्गा मूर्ति विसर्जन करने के लिए गांव के युवक गए हुए थे। इस दौरान युवाओं ने मूर्ति विसर्जन के बाद वहां नदी पर नहाना शुरू कर दिया। इस बीच नदी पर नहा रहे राघवेंद्र बघेल, महेंद्र बघेल और निखिल बघेल तीनों का पैर फिसल जाने से वह नदी में जा गिरे।

मौके पर मौजूद लोगों ने राघवेंद्र और महेंद्र को किसी तरह बचा लिया। जबकि निखिल बघेल पुत्र कल्याण बघेल की पानी में डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव बरामद कर, उसे पीएम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Source link
#दतय #म #मरत #वसरजन #क #दरन #तन #यवक #सध #नद #म #डब #एक #क #मत #द #क #गरमण #न #बचय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/datia-three-youths-drowned-in-sindh-river-during-idol-immersion-in-datia-one-died-two-were-saved-by-villagers-8355241