0

Indore: गीले कपड़े सुखाने बालकनी में गई किशोरी की गिरने से मौत, संतुलन बिगड़ने पर तीसरी मंजिल से गिरी

Share


सांकेतिक फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर के भूरी टेकरी की एक बिल्डिंग से गिर कर एक नाबालिग की मौत हो गई। वह रात को गिले कपड़े सुखाने गैलरी में गई थी। तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह तीसरी मंजिल से जमीन पर आकर गिर पड़ी। परिजन उसे घायल अवस्था में एमवाया अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। ऊंचाई से गिरने की वजह से उसके पैर, कमर और सिर पर गंभीर चोेटे आई थी।

Trending Videos

 

घटना शनिवार रात 12 बजे की है। भूरी टेकरी में रहने वाले रामेश्वर बड़गुर्जर की बेटी पायल ने रात को ओंकारेश्वर  से आई थी। इसके बाद पायल कपड़े सुखाने के लिए बालकनी में गई। यहां अचानक उसका पैर फिसलने से संतुलन बिगड़ा।

 

बालकनी की ऊंचाई कम थी। इस कारण वह तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरी। आवाज सुनकर बिल्डिंग के लोग बाहर आए। पायल के परिजन उसे लेकर रात को एमवाय अस्पताल लेकर गए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट आई थी, जो मौत की वजह बनी। पायल अपने परिजनों के साथ दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने  ओंकारेश्वर गई थी। वहां से लौटने के बाद उसने गीले कपड़े बाहर सुखाए थे। पायल की तीन बहनें है। उसके पिता की दो साल पहले मौत हो गई थी।

कार की टक्कर से मौत

इंदौर के देवगुराडि़या में कार की टक्कर से एक सब्जी विक्रेता की मौत हो गई। वह मंडी में सुबह सब्जी लेने गया था और सब्जियां भरकर वह बाइक से लौट रहा था। तभी तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार मृतक का नाम कैलाश मीणा है।

Source link
#Indore #गल #कपड #सखन #बलकन #म #गई #कशर #क #गरन #स #मत #सतलन #बगडन #पर #तसर #मजल #स #गर
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-a-teenager-who-had-gone-to-the-balcony-to-dry-wet-clothes-died-after-falling-fell-from-the-third-floo-2024-10-13
2024-10-12 20:20:57