0

लेनदेन के विवाद में घर के बाहर राखी मोटरसाइकिलें तोड़ी: फरियादी के घर पर लगे CCTV कैमरे में घटना कैद – Morena News

Share

मुरैना के जौरी गांव के पास हांसई रोड पर मौजूद सरपंच का पुरा गांव में आधा दर्जन बदमाश एक व्यक्ति के घर पर पहुंचे और उसके घर के बाहर रखी उसकी मोटरसाइकिलों पर लाठी डंडे से वार करने लगे। इसके साथ ही उन्होंने हवाई फायर भी किया। इस घटना का CCTV फुटेज सामने

.

बता दें कि, मुरैना के जौरी गांव के पास, हांसई रोड पर सरपंच का पुरा गांव मौजूद है। उस गांव में अजय सिंह पुत्र अमर सिंह तोमर रहते हैं। उनका हरिओम नामक एक व्यक्ति से लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने सिविल लाइन थाना पुलिस को आवेदन देकर बताया कि 11 अक्टूबर 2024 की देर शाम को हरि ओम अपने साथियों के साथ में उनके दरवाजे पर आया। उसके साथ में चार-पांच लोग थे जो कि मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। उन्होंने पहले जाकर उसको गालियां देना शुरू कर दिया। उनके डर से वह अपने घर के अंदर जाकर छुप गए। उन लोगों ने उसके घर के बाहर आकर कट्टे से फायर किया। उसके बाद उसके दरवाजे पर उसकी रखी मोटरसाइकिलों पर लाठी डंडों से वार करना शुरू कर दिया।

गालियां देते जा रहे थे और गाड़ियां तोड़ डालीं

फरियादी अजय सिंह ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसके घर के बाहर रखी उसकी दोनों मोटरसाइकिलों को पूरी तरह से तोड़ डाला है। वे उन मोटरसाइकिलों पर तब तक वार करते रहे जब तक कि वे पूरी तरह से नहीं टूट गई।

CCTV कैमरे में कैद घटना

अजय सिंह तोमर के मकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। आरोपियों द्वारा की जाने वाली पूरी वारदात उसके कमरे में कैद हो गई है। फरियादी ने सिविल लाइन थाना पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के फुटेज दिए हैं तथा आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निवेदन किया है।

#लनदन #क #ववद #म #घर #क #बहर #रख #मटरसइकल #तड #फरयद #क #घर #पर #लग #CCTV #कमर #म #घटन #कद #Morena #News
#लनदन #क #ववद #म #घर #क #बहर #रख #मटरसइकल #तड #फरयद #क #घर #पर #लग #CCTV #कमर #म #घटन #कद #Morena #News

Source link