0

महाराज खेड़ा गांव में दिखा तेंदुआ, Video: महिला बोली- मेरे चेहरे पर किया हमला; ग्रामीणों में दहशत – rajgarh (MP) News

Share

राजगढ़ जिले में महाराज खेड़ा गांव में तेंदुए का आतंक देखा जा रहा है। यहां तेंदुए ने एक महिला पर हमला कर दिया। उसके मुंह और कान में चोट आई है। वहीं, तेंदुए का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

.

दरअसल, सुठालिया थाना क्षेत्र से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित महाराज खेड़ा गांव में पिछले दो-चार दिनों से तेंदुए होने की आशंका के चलते ग्रामीण काफी दहशत में है। शनिवार की रात करीब 9 बजे गांव के तालाब के पास रहने वाली रूपा बाई वर्मा (50) अपने घर में ही टहल रही थी। उसी दौरान उन्हें कोई आवाज सुनाई दी।

रूपा बाई का कहना है कि जब मैंने अपनी टपरी के झरोखे से झांक कर देखने की कोशिश की उसी दौरान तेंदुए ने उसके मुंह पर पंजा मार दिया, जिससे महिला जमीन पर जा गिरी, उसके कान के ऊपर और मुंह पर चोट आई है। महिला के शोर मचाने पर तेंदुआ भाग निकला, जिससे महिला की जान बच गई। वहीं, जब यह बात ग्रामीणों तक पहुंची तो इसकी सूचना सुठालिया पुलिस को दी।

घायल महिला के परिचित जमला लाल अहिरवार का कहना है कि गांव के लोगों ने ही तेंदुए का खेत के बैठे हुए वीडियो बनाया है। उनका कहना है कि उनके गांव में एक नहीं बल्कि ऐसे 8 जानवर हैं। लगभग एक महीने पहले हमने प्रशासन को अवगत करा दिया था, लेकिन किसी ने भी इसे गंभीरता से नहीं लिया।

महिला के चेहरे पर तेंदुए ने किया हमला

#महरज #खड #गव #म #दख #तदआ #Video #महल #बल #मर #चहर #पर #कय #हमल #गरमण #म #दहशत #rajgarh #News
#महरज #खड #गव #म #दख #तदआ #Video #महल #बल #मर #चहर #पर #कय #हमल #गरमण #म #दहशत #rajgarh #News

Source link