0

पैसों के लेन-देन करते आरक्षक का VIDEO वायरल; सस्पेंड: नशे के कारोबार पर पर्दा डालने के एवज में रिश्वत लेने का आरोप – Rewa News

Share

रीवा में रविवार को आरक्षक का पैसों के लेन-देन से जुड़ा हुआ एक वीडियो जमकर वायरल हो गया। इसके बाद एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया। एसपी के मुताबिक वीडियो में आरक्षक उस जगह पर नजर आया है, जहां कुछ समय पहले ही पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। ब

.

दावा किया गया है कि आरक्षक ने नशे के कारोबार पर पर्दा डालने और संरक्षण के लिए पैसे लिए हैं। वहीं, पुलिसकर्मी किसी भी थाने में पदस्थ नहीं है, फिर भी खुलेआम वसूली कर रहा है।

एसपी बोले- किसी पुलिसकर्मी को पैसा न दें वीडियो के सामने आने के बाद एसपी विवेक सिंह ने बताया कि आज एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक आरक्षक संदिग्ध जगह पर खड़ा नजर आ रहा है। पुलिस ने उसी जगह से एनडीपीएस के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया था। आरक्षक को आइडेंटिफाई किया गया है। आरक्षक का नाम अमित सिंह है, जो पुलिस लाइन में पदस्थ है। पूरी तरह से संदिग्ध परिस्थितियों को देखते हुए आरक्षक को सस्पेंड किया गया है।

मैं सभी लोगों से अपील करना चाहता हूं कि किसी भी तरह से वैधानिक कार्यों के लिए किसी पुलिसकर्मी को पैसे ना दें। सभी पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को भी चेतावनी दी गई है। अगर उन्हें इस तरह के कृत्य में लिप्त पाया गया तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

#पस #क #लनदन #करत #आरकषक #क #VIDEO #वयरल #ससपड #नश #क #करबर #पर #परद #डलन #क #एवज #म #रशवत #लन #क #आरप #Rewa #News
#पस #क #लनदन #करत #आरकषक #क #VIDEO #वयरल #ससपड #नश #क #करबर #पर #परद #डलन #क #एवज #म #रशवत #लन #क #आरप #Rewa #News

Source link