0

देवास में घर में घुसकर हत्या, महिला बोली- दो लोग आए और पति के सिर में मार दिया हथौड़ा

Share

मध्य प्रदेश के देवास शहर की मैनाश्री कॉलोनी में घर में घुसकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना को लेकर मृतक की पत्नी के बताया कि दो लोग अचानक घर में घुस आए और उन्होंने उनके पति के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sun, 13 Oct 2024 01:53:22 PM (IST)

Updated Date: Sun, 13 Oct 2024 02:09:11 PM (IST)

विश्वास केरकेटा की हत्या हुई है। फाइल फोटो

HighLights

  1. चोरी, रंजिश सहित अन्य बिंदुओं को लेकर जांच की जा रही है।
  2. पुलिस ने पोस्‍टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।
  3. घटना में सिर के पिछले हिस्से में वार की बात सामने आई है।

नईदुनिया प्रतिनिधि, देवास(Murder in Dewas)। देवास शहर के उज्जैन रोड ओवरब्रिज क्षेत्र से लगी मैनाश्री कॉलोनी में रविवार सुबह एक व्यक्ति की हत्या उसके घर में घुसकर दो लोगों ने कर दी। हत्या हथौड़े से वार करके करना बताया जा रहा है, हालांकि अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

मामले में सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है, शार्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम विश्वास पुत्र जीवन केरकेटा है। वो मोटरपंप बनाने वाली एक निजी कंपनी में काम करते थे।

वारदात के वक्त पत्नी घर पर थी

वारदात के समय उनकी पत्नी भी घर में मौजूद थी, उनके अनुसार दो लोग घर में घुसे और हमला कर दिया था। जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। सिविल लाइन थाने के एसआई अरुण पीपल्दे ने बताया फिलहाल मामले में मर्ग कायम किया है। चोरी, रंजिश, लेनदेन सहित अन्य बिंदुओं को लेकर जांच की जा रही है।

naidunia_image

सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट, एक या दो वार किए…

देवास जिला अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विश्वास के सिर के पिछले हिस्से में किसी भारी वस्तु के वार से गंभीर चोट आई है, उसी से जान गई। ऐसा भी प्रतीत हो रहा है कि एक या दो वार ही किए गए हैं।

naidunia_image

15 दिन पहले लापता हुुए व्यक्ति का शव कुएं से मिला

देवास जिले के ग्राम घट्टियाकला मार्ग स्थित एक कुएं से एक व्यक्ति का शव मिला। कुआं मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची एवं पंचनामा की कार्रवाई पूरी की। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार चंद्रकांत व्यास निवासी पीपलरावां ने शुक्रवार थाने पर सूचना दी कि उनका खेत घट्टियाकला मार्ग पर स्थित है, यहां एक कुआं है।

शाम करीब पांच बजे खेत पर गए तो कुएं से बदबू आ रही थी, झांककर देखा तो एक अज्ञात व्यक्ति का शव उल्टा पड़ा था। जानकारी मिलने पर टीआई कमलसिंह गहलोत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कुएं से बाहर निकलवाया गया जिसकी पहचान 54 वर्षीय महेश पुत्र सूरजसिंह भील निवासी पीपलरावां के रूप में की गई।

शव परीक्षण के लिये सिविल अस्पताल सोनकच्छ भेजा गया, स्थिति खराब होने के कारण इंदौर भिजवा दिया गया। जानकारी के अनुसार महेश 28 सितम्बर को घर से निकला था और वापस नहीं लौटा था। उसके पुत्र बबलू द्वारा 29 सितम्बर को थाने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने तलाश के लिए महेश का पोस्टर भी जारी किया था।

Source link
#दवस #म #घर #म #घसकर #हतय #महल #बल #द #लग #आए #और #पत #क #सर #म #मर #दय #हथड
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/dewas-murder-in-dewas-woman-said-two-people-came-and-hit-her-husband-on-head-with-a-hammer-8355258