0

दैनिक भास्कर का मेगा प्रॉपर्टी एक्सपो: दो दिन में 370 रजिस्ट्रेशन, 15 करोड़ की प्रॉपर्टी के संभावित सौदे, आज आखिरी दिन – Sagar News

Share

एक्सपो में कल्पधाम ग्रुप के पुरुषोत्तम चौरसिया से चर्चा करते पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह।

दैनिक भास्कर के मेगा प्रॉपर्टी एक्सपो के दूसरे दिन सोमवार को होटल क्राउन पैलेस में घर का सपना देख रहे खरीदार बड़ी संख्या में पहुंचे। मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व खुरई विधायक भूपेंद्र सिंह और महापौर संगीता तिवारी ने एक्सपो का शुभारंभ किया। दो दिन में 370

.

आखिरी दिन मंगलवार को प्रॉपर्टी के और बड़े सौदे होने की उम्मीद है। दूसरे दिन आए लोगों ने यहां विजिट के बाद कहा- एक ही छत के नीचे प्रॉपर्टी के इतने ऑप्शन मिलने से हमें अपने हिसाब से बेस्ट प्रॉपर्टी चुनने का मौका मिला है।

घर का पता महत्वपूर्ण, क्वालिटी से बनती है अच्छी प्रॉपर्टी: भूपेंद्र सिंह

मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा घर का पता बहुत मायने रखता है, यही महत्वपूर्ण होता है। साथ में क्वालिटी कंस्ट्रक्शन, मॉडर्न एमेनिटीज और किफायती दाम भी हों तो वह शहर की सबसे अच्छी प्रॉपर्टी बन जाती है। यह सब दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित इस मेगा प्रॉपर्टी एक्सपो में मौजूद है। यह दैनिक भास्कर की एक अच्छी पहल है। मैं इस प्रॉपर्टी एक्सपो में भाग लेने वाले सभी कॉलोनाइजर को बधाई देता हूं।

धोखाधड़ी से बचने के लिए मेगा प्रॉपर्टी एक्सपो अच्छा स्थान: महापौर

महापौर संगीता तिवारी ने कहा शहरवासियों की सुविधा के लिए इस तरह के आयोजन कॉलोनाइजर एवं भास्कर टीम के सहयोग से होते रहना चाहिए। यहां रेरा एप्रूव्ड कॉलोनियों में लोगों को निवेश करने का मौका मिल रहा है। अवैध कॉलोनियों में लोग अक्सर धोखाधड़ी का शिकार होते हैं, उनसे बचने के लिए यह अच्छा स्थान है। कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सुशील तिवारी भी मौजूद रहे।

इन वैध कॉलोनाइजरों से कर सकते हैं सौदे

एक्सपो में शहर के सभी प्रतिष्ठित वैध व रेरा अप्रूव्ड बिल्डर, डेवलपर्स एंड कॉलोनाइजर आकर्षक प्लान के साथ उपस्थित हैं। एक्सपो के को-स्पॉन्सर ​रिछारिया ग्रुप व कल्पधाम ग्रुप हैं, वहीं पार्टिसिपेंट्स शिवम बिल्डर्स, लम्बरदार एसोसिएट, गोपाला बिल्डर्स, शांति निकेतन, दरे बिल्डर्स, सागर रेसीडेंसी व रॉयल इनफील्ड हैं। आकर्षक उपहार जैसे परिवार सहित मेले में विजिट करने पर निश्चित उपहार, लकी ड्रॉ में विदेश यात्रा, घरेलू यात्रा व सोने के सिक्के भी जीतने का मौका है। मेले में बुकिंग करने पर एक्टिवा फ्री, रजिस्ट्री फ्री, माड्यूलर किचन, स्मार्ट LED टीवी फ्री दिए जा रहे हैं। महिलाओं और युवतियों के लिए फ्री मेहंदी स्टॉल है।

  • प्रॉपर्टी एक्सपो मेले में इन बिल्डर्स व ग्रुपों का रहा सहयोग : प्रॉपर्टी एक्सपो के को-स्पॉन्सर कल्पधाम ग्रुप व रिछारिया ग्रुप हैं। पार्टिसिपेंट्स के रूप में लंबरदार एसोसिएट, गोपाला बिल्डर, दरे बिल्डर्स, शांति निकेतन, शिवम बिल्डर्स, सागर रेसीडेंसी, रॉयल इनफील्ड व सहयोगी के रूप में नीरानीर, मंगलम चाय हैं।
  • एसबीआई और मध्यांचल बैंक में 12 से 15 करोड़ के लोन के प्रपोजल आए : प्रॉपर्टी एक्सपो में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रीजनल मैंनेजर सुशील कुमार सिंह ने बताया कि पिछले दो दिनों में करीब 7 से 9 करोड़ के प्रपोजल आए हैं। मध्यांचल ग्रामीण बैंक के मैंनेजर यश त्रिवेदी ने बताया कि करीब 4 से 5 करोड़ के सौदों के प्रपोजल आए हैं।

आगड़ दम, बागड़ दम फेम गायिका कविता शर्मा की प्रस्तुति आज शाम 4 बजे से

मेगा प्रॉपर्टी एक्सपो के समापन दिवस पर मंगलवार को होटल क्राउन पैलेस में आगड़ दम, बागड़ दम फेम बुंदेलखंड की मशहूर गायिका कविता शर्मा के बुंदेली गीतों की प्रस्तुति दी जाएगी। गायिका शर्मा शाम 4 बजे से गीतों की प्रस्तुतियां देंगी।

गोपाल भार्गव आज के मुख्य अतिथि रहेंगे

भास्कर प्रॉपर्टी एक्सपो मेला के आखिरी दिन मंगलवार को मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री, रहली विधायक गोपाल भार्गव होंगे। विशिष्ट अतिथि नरयावली विधायक प्रदीप लारिया, पूर्व महापौर इंजीनियर अभय दरे एवं स्वामी विवेकानंद विश्वविद्यालय के संस्थापक कुलपति डॉ. अनिल तिवारी होंगे।

#दनक #भसकर #क #मग #परपरट #एकसप #द #दन #म #रजसटरशन #करड #क #परपरट #क #सभवत #सद #आज #आखर #दन #Sagar #News
#दनक #भसकर #क #मग #परपरट #एकसप #द #दन #म #रजसटरशन #करड #क #परपरट #क #सभवत #सद #आज #आखर #दन #Sagar #News

Source link