0

पत्नी की मौत के बाद दोस्त की बीवी पर आया दिल, शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो की मारपीट

Share

बीते करीब दस दिनों से आरोपित महिला का पीछा कर रहा था। इस दौरान व महिला के साथ छेड़छाड़ की हरकत भी करता था। इतना ही नहीं उसने मौका पाकर महिला के सामन शादी का प्रस्ताव तक रख दिया था। इस अप्रत्याशित घटना से महिला घबराई और उसने आरोपित को डांटकर घर से बाहर निकाल दिया।

By prashant vyas

Publish Date: Mon, 14 Oct 2024 08:48:14 AM (IST)

Updated Date: Mon, 14 Oct 2024 08:48:14 AM (IST)

छेड़खानी की प्रतीकात्मक तस्वीर।

HighLights

  1. आरोपित मांगीलाल वर्मा एसी रिपेयरिंग का काम करता है।
  2. पीड़िता के पति से आरोपित की काफी पुरानी दोस्ती है
  3. छेड़छाड़ और मारपीट समेत कई धाराओं में प्रकरण दर्ज।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। कमलानगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति पत्नी की मौत के बाद अपने दोस्त की पत्नी से ही दिल लगा बैठा। वह अक्सर दोस्त की गैर मौजूदगी में दोस्त के घर पहुंच जाता और महिला का पीछा करता था। इतना ही नहीं उसने दोस्त की 48 वर्षीय पत्नी को शादी के लिए प्रपोज तक कर डाला। पहले तो पति के दोस्त होने के नाते महिला उसकी इन हरकत को अनदेखा करने लगी, जब हरकत हद से ज्यादा बढ गई तो जब महिला ने उसे फटकार लगाकर घर से बाहर कर दिया तो वह नाराज हो गया और उसके साथ मारपीट कर दी।

जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत कमलानगर थाना पुलिस से की। आरोपित के विरूद्ध छेड़छाड़ और मारपीट समेत कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रहीं एएसआइ रेखा शर्मा ने बताया कि 45 वर्षीय मांगीलाल वर्मा एसी रिपेयरिंग का काम करता है। पीड़िता के पति से आरोपित की काफी पुरानी दोस्ती है और एक-दूसरे के घर आना जाना रहा है। कुछ समय पहले मांगीलाल की पत्नी का निधन हो गया था।

इसके बाद वह अक्सर दोस्त के घर जाता था। बीते करीब दस दिनों से आरोपित महिला का आते-जाते पीछा करता और उसके साथ छेड़छाड़ भी करता था। उसने महिला को अकेला पाकर शादी का प्रस्ताव भी दिया, परंतु महिला ने नाराज हो गई और उसे डांटकर घर से जाने को कह दिया। इसी बात से गुस्सा होकर आरोपित ने दोबारा पीड़िता के घर में घुसकर अभद्रता की और उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Source link
#पतन #क #मत #क #बद #दसत #क #बव #पर #आय #दल #शद #क #परसतव #ठकरय #त #क #मरपट
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-after-the-death-of-his-wife-he-fell-in-love-with-his-friends-wife-and-when-she-rejected-his-marriage-proposal-he-beat-her-8355334