0

रामगोपाल वर्मा ने गैंगस्टर लॉरेंस से जुड़े दो ट्वीट किए: बोले- यह उसका पशु प्रेम है या फिर मजाक चल रहा है

Share

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को मुंबई के बांद्रा इलाके में हत्‍या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है।

इस पूरे मामले को लेकर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने दो ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट्स में रामू ने लॉरेंस, सलमान, बाबा सिद्दीकी और काले हिरण मामले का जिक्र किया है।

रामू बोले- अगर कोई राइटर ऐसी कहानी लाएगा तो पिटेगा रामू ने एक ट्वीट में लिखा, ‘एक वकील जो अब गैंगस्टर बन गया है। वह एक सुपरस्टार को मारकर एक हिरण की मौत का बदला लेना चाहता है। वह फेसबुक के जरिए भर्ती किए गए अपने 700 लोगों के गिरोह को आदेश देता है कि चेतावनी के तौर पर पहले एक बड़े राजनेता को मार डालें जो सुपरस्टार का करीबी दोस्त है।

लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं पाती, क्‍योंकि वह जेल में सरकार के संरक्षण में है। अगर कोई बॉलीवुड राइटर ऐसी कहानी लेकर आता है तो लोग उसे इस विश्‍वास ना करने लायक बकवास कहानी के लिए पीटेंगे।’

‘क्या ऊपरवाला कोई मजाक कर रहा है’ RGV ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘साल 1998 में जब हिरण मारा गया था, तब लॉरेंस बिश्नोई सिर्फ 5 साल का बच्चा था। लेकिन उसने 25 साल तक नाराजगी बनाए रखी और अब 30 साल की उम्र में वह कहता है कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है, ताकि उस हिरण की हत्या का बदला ले सके। क्या यह पशु प्रेम की चरम सीमा है या फिर ऊपरवाला कोई अजीब मजाक कर रहा है?

सलमान खान और बाबा सिद्दीकी बेहद करीबी दोस्त थे।

सलमान खान और बाबा सिद्दीकी बेहद करीबी दोस्त थे।

रविवार को सलमान टाइट सिक्योरिटी के बीच बाबा के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे।

रविवार को सलमान टाइट सिक्योरिटी के बीच बाबा के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे।

यूजर्स बोले- सलमान के नाम पर फेम चाहता है लॉरेंस रामू के इन ट्वीट्स पर यूजर्स ने कई तरह के रिएक्शंस दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘लॉरेंस जानता है कि उसे सलमान खान के नाम के कारण ही चर्चा मिलती है। इसलिए वह बार-बार इसकी रट लगाता रहता है।’

एक अन्‍य ने लिखा, ‘वाकई यह किसी फिल्‍म के लिए अजीब सा प्‍लॉट है। लेकिन असल में बेहद डरावना।’

खबरें और भी हैं…

Source link
#रमगपल #वरम #न #गगसटर #लरस #स #जड़ #द #टवट #कए #बल #यह #उसक #पश #परम #ह #य #फर #मजक #चल #रह #ह
2024-10-15 02:00:00
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/ram-gopal-varma-tweets-on-gangster-lawrence-133805094.html