0

Indore में मंदिर के अंदर तक पहुंचा पश्चिम बंगाल का यासिन, पूजा करने आई महिला से अश्लील हरकत

Share

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पश्चिम बंगाल से आया एक युवक मंदिर में सो रहा था। उसकी पहचान यासिन के रूप में हुई है। शाम 6 बजे जब एक महिला दीपक लगाने गई, तो युवक ने अश्लील हरकत करने की कोशिश की। हिंदू संगठनों ने युवक की पिटाई कर दी।

By Arvind Dubey

Publish Date: Tue, 15 Oct 2024 08:36:17 AM (IST)

Updated Date: Tue, 15 Oct 2024 08:36:17 AM (IST)

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। (फोटो – नईदुनिया)

HighLights

  1. एमआईजी थाना क्षेत्र का मामला
  2. महिला ने मचाया शोर, पहुंचे लोग
  3. आरोपी की पिटाई, पुलिस के हवाले

नईदुनिया, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एमआईजी थाना क्षेत्र में मंदिर में पूजा कर रही 54 वर्षीय महिला के साथ युवक ने अश्लील हरकत की। मामले में पुलिस ने आरोपी यासिन अली निवासी पश्चिम बंगाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

पुलिस को महिला ने बताया कि सोमवार को शाम छह बजे घर के पास बने शिव मंदिर पर दर्शन करने गई थी। मंदिर के अंदर नीले रंग की शर्ट पहना हुआ एक व्यक्ति सो रहा था। मैं दीया-बत्ती कर रही थी, तभी उसने पीछे से मुझे पकड़ा। मुड़कर देखा तो कपड़े खींचने की कोशिश करने लगा।

महिला ने आगे बताया कि मैं चिल्लाई तो आवाज सुनकर आसपास के लोग आए और मुझे बचाया। जैसे ही घटना की सूचना हिंदू संगठन से जुड़े लोगों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पहले आरोपी की जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

naidunia_image

पढ़िए इंदौर की अन्य क्राइम न्यूज

थूकने की बात पर पाइप से किया हमला: भंवरकुआं थाना क्षेत्र में थूकने की बात पर हुए विवाद में एक युवक पर पाइप से हमला कर दिया। पुलिस ने सोनू सूर्यवंशी निवासी चितावद की शिकायत पर आरोपित जीतू पाल पर केस दर्ज किया गया है।

फरियादी ने बताया कि वह अपने छोटे भाई गोलू, दोस्त शुभम और कुलदीप के साथ घर के बाहर बैठा था। इसी दौरान जीतू, जो उसके घर के सामने ही रहता है, वहां आया और कहने लगा कि बेवजह उसके घर के सामने बैठकर गुटका खाकर थूकते हो। सोनू ने विरोध किया तो आरोपित ने मारपीट की।

naidunia_image

नशेड़ी बदमाशों ने लगाई देर रात तीन दुकानों में आग

शहर में नशेड़ी बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। नशे की हालत में आपराधिक घटना करने के मामले रोजाना सामने आ रहे हैं, लेकिन पुलिस इस पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। बाणगंगा थाना क्षेत्र में नशे की हालत में बदमाशों ने स्क्रैप, चाय की दुकान और ढाबे में दशहरे की रात करीब एक बजे आग लगा दी।

आग लगने की घटना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड़ पहुंचा और आग पर काबू पाया, लेकिन आग लगने से दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक दोपहिया वाहन पर दो बदमाश घटना कारित करते हुए नजर आ रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक सतीश नामक व्यक्ति की स्क्रैप की दुकान में आग लगा दी है, इसके बाद आग अन्य दुकानों तक फैल गई। फरियादी को दो युवकों पर शंका है, जिसमें से एक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। स्क्रैप व्यापारी सतीश का आरोप है कि क्षेत्र में नशा करने वाले अर्जुन ने दुकानों में आग लगाई है। क्योंकि वह अपने साथ के नशे के लिए पैसे मांगने आया था। मामले में पुलिस फरार साथी की तलाश कर रही है।

Source link
#Indore #म #मदर #क #अदर #तक #पहच #पशचम #बगल #क #यसन #पज #करन #आई #महल #स #अशलल #हरकत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-yasin-of-west-bengal-reached-inside-the-temple-in-indore-caught-the-woman-who-had-come-to-worship-from-behind-8355441
2024-10-15 03:06:17