0

Indore News: रात के अंधेरे में खौफनाक हादसा: कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, देखने वाले सिहर उठे

Share


हादसे का शिकार छात्र।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर के तेजाजी नगर इलाके में सोमवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक कॉलेज छात्र की जान चली गई और उसकी दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गई। यह हादसा सेज यूनिवर्सिटी के पास हुआ, जब अंशुल वासकले और हर्षवर्धनी मालवीय एक्टिवा पर घूमने निकले थे। रात के करीब 12 बजे के आसपास, एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अंशुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हर्षवर्धनी को गंभीर चोटें आईं और उसे तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अंशुल और हर्षवर्धनी दोनों ही मूलरूप से ठीकरी के रहने वाले हैं। 

Trending Videos

देर रात घूमने गए, बायपास पर हुई घटना

तेजाजी नगर पुलिस ने जानकारी दी कि यह घटना इंदौर-देवास बायपास के पास की है, जहां पर यह हादसा हुआ। अंशुल वासकले, जो 20 साल का था और इंदौर के इंडस्ट्री हाउस इलाके में रहता था, बी.कॉम का छात्र था और रेनेसा कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता विजय वासकले एसडीएम ऑफिस में कार्यरत हैं और उसकी मां एक गृहिणी हैं। अंशुल का एक छोटा भाई भी है, जो नीट की तैयारी कर रहा है और इंदौर में ही रहता है। 

दोनों ठीकरी के रहने वाले हैं, यहां पढ़ रहे थे

वहीं, अंशुल की दोस्त हर्षवर्धनी मालवीय, जो एक्टिवा चला रही थी, लॉ की प्रथम वर्ष की छात्रा है और इंदौर के एक निजी कॉलेज में पढ़ती है। वह भी मूल रूप से ठीकरी की रहने वाली है। हर्षवर्धनी के पिता विनोद मालवीय एलआईसी में कार्यरत हैं और उसकी मां सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं। हर्षवर्धनी का भी एक छोटा भाई है, जो माता-पिता के साथ रहता है।

युवती की हालत गंभीर

इस घटना की जानकारी दोस्तों से मिली। दरअसल, रात में हर्षवर्धनी अपने दोस्त अंशुल से मिलने एलआईजी इलाके में पहुंची थी। दोनों ने रात में बायपास पर घूमने का प्लान बनाया और हर्षवर्धनी की एक्टिवा पर निकल पड़े। घूमने के दौरान जब वे सेज यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे, तभी यह हादसा हो गया। घटना के बाद पुलिस ने उनके दोस्तों को फोन कर दुर्घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही उनके दोस्त तुरंत एमवाय अस्पताल पहुंचे, जहां हर्षवर्धनी का इलाज चल रहा है। हर्षवर्धनी की हालत अभी गंभीर बनी हुई है, और डॉक्टरों का कहना है कि उसकी स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है।

Source link
#Indore #News #रत #क #अधर #म #खफनक #हदस #कलज #सटडटस #क #सथ #कछ #ऐस #हआ #दखन #वल #सहर #उठ
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-road-accident-late-night-case-college-students-died-2024-10-15
2024-10-15 03:18:57