0

खुशखबरीः इस शहर में 25, 30 या 35 ब्रिज बनाने पड़े तो बनाए जाएंगे | mp cm Mohan Yadav gave gift 4 overbridges Indore

Share

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सोमवार को फूटी कोठी व भंवरकुआं चौराहा के पूर्ण ओवर ब्रिज और खजराना व लवकुश चौराहा के ओवर ब्रिज की एक-एक भुजा का लोकार्पण किया। फूटी कोठी ओवर ब्रिज का नाम संत सेवालाल महाराज के नाम पर करने की घोषणा भी की। ब्रिज शुरू होने से ट्रैफिक सुगम होगा। सबसे ज्यादा फायदा भंवरकुआं चौराहा से गुजरने वालों को मिलेगा।

चारों ओवर ब्रिज शुरू होने से सात लाख वाहन चालकों को राहत मिलेगी, जो रोज चौराहा पार करने के लिए जद्दोजहद करते थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि इंदौर के यातायात को लेकर योजना बनी है। विकास की यात्रा रोकने वाले सारे अवरोध हटाने के लिए हम संकल्पित हैं, इसलिए लगातार अपना इंदौर आगे बढ़ते-बढ़ते चारों दिशाओं में प्रसिद्धि पा रहा है। एक तरफ महाकाल तो दूसरी तरफ ओंकारनाथ हैं, जो आशीर्वाद दे रहे हैं।

फूटी कोठी पर हंगामा, नारेबाजी

ब्रिज लोकार्पण के दौरान शिलालेख पर फूटी कोठी ओवर ब्रिज लिखा था, जिस पर बंजारा समाज नाराज हो गया और संत सेवालाल के नाम पर करने को लेकर नारेबाजी करने लगा। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने भाषण में बंजारा समाज की जमकर तारीफ की और कहा कि कोठी तो गई भाड़ में कोठा भर दिया आपने। फूटी कोठी किसने देखी, जिसके भाग फूटे वो याद करे। यहां तो संत सेवालाल का जयकारा करो। उन्होंने समाज के संत गोपाल चैतन्य महाराज, संत सेवालाल महाराज के वंशज संत शेखर महाराज, संत विष्णु बापू और संत सुखदेव चैतन्य महाराज का भी अभिनंदन किया।

400 करोड़ में बनेगी सीवरेज लाइन

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने सीवरेज लाइन के प्रोजेक्ट को मंजूर करने की मांग की। इस पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मंच से घोषणा कर दी कि 400 करोड़ की लागत से सीवर का काम का शुरू होगा ताकि यहां पानी भरने की समस्या और बाद में जो कठिनाई आती है, दोनों हल होगी।

Source link
#खशखबर #इस #शहर #म #य #बरज #बनन #पड #त #बनए #जएग #Mohan #Yadav #gave #gift #overbridges #Indore
https://www.patrika.com/indore-news/mp-cm-mohan-yadav-gave-gift-4-overbridges-indore-19065528
2024-10-15 02:31:47