0

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर हमला: हालत गंभीर; पड़ोसी दो युवकों ने लोहे की रॉड से मारा, पुलिस जांच में जुटी – Jabalpur News

Share

घटना रांझी थाना के झंडा चौक के पास की है।

जबलपुर में देर रात हिस्ट्रीशीटर बदमाश गंगू यादव पर पड़ोस में ही रहने वाले दो युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। घटना में बदमाश के सिर में गंभीर चोट आई है। प्राइवेट अस्पातल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हमला करने के बाद भागते समय दोनों युवको

.

जानकारी के मुताबिक, गंगू यादव पर मधु जगत और अजय प्रजापति ने हमला किया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

फायरिंग को लेकर जांच करते पुलिस अधिकारी। आशंका- गोली चलने से पोस्टर फटे हैं।

गंगू यादव की छोटी बहन ने बताया कि, सोमवार की रात करीब 12 बजे गंगू यादव घर के पास खड़े होकर किसी से फोन पर बात कर रहे थे, उसी दौरान मधु जगत और अजय प्रजापति उर्फ अज्जू और पीछे से लोहे की भारी वस्तु से तीन से चार बार हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। काफी देर तक घर में नहीं आए तो हम लोग बाहर आकर देखा तो खून से लथपथ जमीन पर भैइया पड़े हुए थे। पड़ोसियों की मदद से निजी अस्पताल लेकर आए और भर्ती करवाया। यहां डॉक्टर ने बताया कि सिर पर गंभीर चोट आने से हालत नाजुक बनी हुई है।

यादव की बहन का कहना है कि, जिस जगह पर गंगू घायल पड़े थे, वहां पर धुंआ-धुंआ हो रहा था, जो कि हवाई फायरिंग से हुआ था। जिस अज्जू नाम के व्यक्ति ने हमला किया है। वह घर के सामने ही रहता है। घायल हिस्ट्रीशीटर के परिजन का कहना है कि अजय हमेशा चाचा कहकर बुलाता था। दोनों की बात भी होती थी, फिर आखिर क्यों हमला किया समझ नहीं आ रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस को हमले को लेकर कुछ सबूत मिले हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस को हमले को लेकर कुछ सबूत मिले हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही रांझी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। इस दौरान पुलिस को हमले को लेकर कुछ सबूत मिले हैं।

सीएसपी विवेक गौतम ने कहना

QuoteImage

गंगू यादव पर हमला करने वाले अजय प्रजापति और मधु जगत की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। हमले की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। पुलिस अनुमान लगा रही है कि पुरानी रंजिश के चलते मधु ठाकुर और अजय प्रजापति ने इस वारदात को अंजाम दिया हो।

QuoteImage

#जबलपर #म #हसटरशटर #बदमश #पर #हमल #हलत #गभर #पडस #द #यवक #न #लह #क #रड #स #मर #पलस #जच #म #जट #Jabalpur #News
#जबलपर #म #हसटरशटर #बदमश #पर #हमल #हलत #गभर #पडस #द #यवक #न #लह #क #रड #स #मर #पलस #जच #म #जट #Jabalpur #News

Source link