0

ट्रैफिक नियम तार-तार, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा कपल का ये वायरल Video | MP News: Indore’s obscene couple’s video goes viral on social media

Share

ट्रैफिक नियमों को तोड़ा गया

वायरल वीडियो में बाइक पर गर्लफ्रेंड (पुष्टी नहीं) लड़के के साथ आगे लिपट कर बैठी हुई है। वहीं दोनों बाइक से घूमते हुए नजर आ रहे है। पीछे से आ रही कार में सवार लोगों ने इसका वीडियो बनाया। जैसे ही वीडियो बनाना शुरु किया तो दोनों ने बाइक रोक ली और गर्लफ्रेंड पीछे आकर बैठ गई।

ये भी पढ़ें: लाड़ली बहना के बाद इस योजना से मिलेंगे 5-7 हजार रुपए, लगेंगे ये डॉक्यूमेंट्स
अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो में पूरे तरह से ट्रैफिक नियमों को तोड़ा गया है। वीडियो वायरल होने के बाद जिसने भी इस देखा उसके ट्रैफिक पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए। जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ही एक युवती का वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था जिसमें शहर के लोगों का कहना है कि बाहर के लोग शहर की हवा बिगाड़ रहे हैं।
देखें वीडियों ……

पहले भी वायरल हो चुके हैं ऐसे वीडियो

बीते दिनों पहले राजधानी भोपाल के वीआईपी रोड का भी ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में वीआईपी रोड पर एक प्रेमी जोड़ा बाइक पर ही इस तरह से अपने प्रेम का प्रदर्शन कर रहा था जो जोखिम था। लड़की बाइक पर पेट्रोल की टंकी पर लड़के की तरफ चेहरा करके बैठी हुई थी। इतना ही नहीं दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ है। बाइक एक कार को ओवरटेक भी करती दिख रही थी जिससे साफ है कि बाइक की रफ्तार काफी तेज रही होगी। कार सवार ने ही प्रेमी युगल की इस हरकत का वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

Source link
#टरफक #नयम #तरतर #सशल #मडय #पर #तहलक #मच #रह #कपल #क #य #वयरल #Video #News #Indores #obscene #couples #video #viral #social #media
https://www.patrika.com/indore-news/mp-news-indores-obscene-couples-video-goes-viral-on-social-media-19066310
2024-10-15 07:10:02