0

Indore News: दिग्विजय सिंह ने की कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष की बेइज्जती, सोशल मीडिया पर आया पत्र


दिग्विजय से नाराज देवेंद्र सिंह ने लिखा पत्र।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और इंदौर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र यादव का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यादव ने इस पत्र में दिग्विजय को लेकर अपनी नाराजगी जताई है। यादव ने पत्र में लिखा है कि आपसे रेसिडेंसी पर मुलाकात के दौरान भाजपा के विरुद्ध आंदोलन की जानकारी दी, तब आपने कहा कि पहले लोकसभा, विधानसभा और वार्ड जिताओ। मैं आपकी जानकारी के लिए बताना चाहता हूं की आपका उम्मीदवार अक्षय बम जो तीन महीने पहले सक्रिय हुआ था, वह अब भाजपा में है। राजा मंधवानी, पार्षद अर्चना राठौर ने भी भाजपा जॉइन कर ली। मैं निरंतर भाजपा के खिलाफ आंदोलन करता था, करता रहूंगा।

Trending Videos

दिग्विजय से नाराज होकर लिखा पत्र

दरअसल दिग्विजय सिंह दशहरा आयोजन के लिए इंदौर आए थे। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने रेसीडेंसी पर कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की। उस समय देवेंद्र सिंह यादव भी कुछ युवा नेताओं को लेकर उनसे मिलने पहुंचे थे। यादव ने दिग्विजय से मुलाकात के दौरान बताया कि उनके द्वारा इंदौर में भाजपा के खिलाफ किस तरह से आंदोलन चलाए जा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने दिग्विजय सिंह से कहा कि यह हमारे युवा नेता है आप इनके साथ फोटो खिंचवा लीजिए। यादव के इतना कहते ही दिग्विजय भड़क गए और बोले कि, जाओ पहले लोकसभा, विधानसभा और वार्ड जिताओ। इसके बाद नाराज देवेंद्र सिंह यादव अपने समर्थकों के साथ चले गए। 

मैंने अपनी नाराजगी बता दी है

देवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि मैंने पत्र लिखकर उनकी जेब में रख दिया। उन्होंने पूछा कि ये क्या है तो मैंने बताया कि यह व्यक्तिगत है आप पढ़ लेना। इसमें मैंने अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है। उन्होंने मुझे बुरी तरह अपमानित किया लेकिन मैंने उनका सम्मान करते हुए कुछ नहीं कहा। सिर्फ पत्र लिखकर अपनी नाराजगी बताई है। 

 

Source link
#Indore #News #दगवजय #सह #न #क #कगरस #क #करयवहक #अधयकष #क #बइजजत #सशल #मडय #पर #आय #पतर
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-digvijay-singh-devendra-singh-yadav-letter-social-media-congress-2024-10-14
2024-10-13 22:47:41