0

पीएम रिपोर्ट मामले में डॉक्टर निलंबित: 40 हजार रुपए मांगने का है आरोप, विधायक ने दिया था धरना – Sagar News

Share

डा. दीपक दुबे।

सागर में केसली थाना क्षेत्र में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के एवज में रुपए मांगने के मामले में डॉक्टर दीपक दुबे को निलंबित कर दिया गया है। मंगलवार को संभाग आयुक्त डॉ वीरेंद्र सिंह रावत ने आदेश जारी किया है। कार्रवाई कलेक्टर के प्रस्ताव पर की गई है।

.

कलेक्टर संदीप जीआर ने प्रस्ताव में लिखा था कि जिला पंचायत उपाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह ठाकुर ने अवगत कराया था कि डॉ. दीपक दुबे ने शासन से मिलने वाली सहायता राशि का 10 प्रतिशत हिस्सा मांगा था। ऐसा नहीं करने पर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सर्प के काटने से मृत्यु का उल्लेख न करते हुए नॉर्मल रिपोर्ट थाना में भेजने को कहा। राशि न देने पर नॉर्मल मृत्यु की रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। उक्त संबंध में संबंधित मृतक के पोते रोहित यादव ने केसली थाने में डॉ. दुबे के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।

उन्होंने लिखा कि प्रथम दृष्ट्या डॉ. दीपक दुबे दोषी प्रतीत हो रहे है। जिसके चलते डॉ. दीपक दुबे को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। बता दें कि इसी मामले में स्थानीय विधायक ने धरना प्रदर्शन किया था।

यह खबर भी पढ़िए…

बुजुर्ग की मौत का अनसुलझा केस, सिस्टम से राजनीति तक हलचल मची

सागर में एक बुजुर्ग की मौत का केस ऐसा उलझा कि भाजपा विधायक को इस्तीफा तक देना पड़ा। जांच करने वाले डॉक्टर को हटा दिया गया। टीआई को लाइन अटैक कर दिया गया। केस दो पॉइंट के बीच झूलता रहा कि धनसिंह की मौत सांप के डसने से हुई या नैचुरल? मामला फोरेंसिक लैब तक पहुंच गया। इसकी बिसरा रिपोर्ट आज आ सकती है। पूरी खबर पढ़िए…

#पएम #रपरट #ममल #म #डकटर #नलबत #हजर #रपए #मगन #क #ह #आरप #वधयक #न #दय #थ #धरन #Sagar #News
#पएम #रपरट #ममल #म #डकटर #नलबत #हजर #रपए #मगन #क #ह #आरप #वधयक #न #दय #थ #धरन #Sagar #News

Source link