0

Indore: इंदौर में बदमाशों ने युवती से छिना एटीएम कार्ड, निकाले 90 हजार

Share


इंदौर में युवती के साथ लूट।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर के स्कीम-78 क्षेत्र में एक युवती के साथ लूट की वारदात हो गई। युवती सुबह सैर के लिए गई थी। वह एटीएम पर रुपये निकालने के लिए रुकी। इस बीच एटीएम के पास दो युवक खड़े थे। उन्होंने पैसे निकालते समय युवती का पासवर्ड देख लिया। इसके बाद युवती से एटीएम कार्ड छिन लिया और फिर एटीएम से 90 हजार रुपये निकाल लिए। इसकी शिकायत युवती ने विजय नगर थाने में की।

Trending Videos

 

यह वारदात गुंजा साखरे के साथ हुई। वह एक्सिस बैंक के एटीएम से रुपये निकालने गई थी। तब युवती ने साढ़े छह हजार रुपये निकालने के लिए पासवर्ड डाला। पैसे नहीं निकले, लेकिन अकाउंट से पैसे कटने का मैसेज उसके पास आ गया।

गुंजा ने एटीएम के बाहर खड़े दोनों युवकों से मदद मांगी। एक युवक ने स्टेटमेंट देखने में उसकी मदद की और पासवर्ड भी देख लिया। इसके बाद युवती जब स्कीम-78 की तरफ गई तो पीछे से वे दोनो युवक आए और युवती से कहा कि तुम्हारे कारण हमारे रुपये भी अटक गए है। तुम तुम्हारा एटीएम कार्ड दिखा दो।

युवती ने जैसे ही कार्ड निकाला, युवकों ने हाथ से छिन लिया और फरार हो गए। कुछ देर बाद मोबाइल पर पैसे निकालने के मैसेज आने लगे। 9 बार में 90 हजार रुपये निकाले गए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एटीएम से फुटेज भी निकाले जा रहे है।

Source link
#Indore #इदर #म #बदमश #न #यवत #स #छन #एटएम #करड #नकल #हजर
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-miscreants-snatched-atm-card-from-a-girl-in-indore-withdrew-rs-90-thousand-2024-10-16
2024-10-16 02:18:21