0

Indore: खजराना ब्रिज खोल दिया, सीमेंट के बेरिकेड हटाए नहीं, रिंग रोड पर ट्रैफिक जाम

Share


बेरिकेड ने किया ट्रैफिक जाम।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


सवा दो सौ करोड़ रुपये खर्च कर तैयार किए गए चार ब्रिजों का मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लोकार्पण किया। ब्रिज ट्रैफिक के लिए खोल दिए गए, लेकिन अफसरों की लापरवाही अब सड़कों पर जाम लगा रही है।

Trending Videos

खजराना चौराहा की एप्रोच रोड के लेफ्ट टर्न पर सीमेंट के बेरिकेड हटाना अफसर भूल गए अौर ब्रिज ट्रैफिक के लिए खोल दिए। अब बेरिकेड के बीच से वाहन निकलने में परेशानी आ रही है। इस कारण खजराना चौराहा पर बुधवार शाम यातायात बाधित होता रहा। खजराना ब्रिज से एमआर-9 चौराहा तक यातायात बाधित होता रहा।

 

खजराना चौराहा पर बंगाली काॅलोनी से रेडिसन चौराहा की तरफ जाने वाली भुजा ट्रैफिक के लिए खोल दी गई। इस अधूरे ब्रिज से होकर कई वाहन एमआईजी लिंक रोड होते हुए विजय नगर या पाटनीपुरा की तरफ जाते है, लेकिन ब्रिज से उतरते ही वाहन चालकों का स्वागत दो सीमेंट कांक्रिट के भारी भरकम बेरिकेड कर रहे है।

उनके बीच की बमुश्किल साढ़े छह फीट की जगह के बीच से वाहन निकालने की परीक्षा ली जा रही है। इस कारण बुधवार को ब्रिज पर यातायात बाधित हो गया। जो वाहन चालक रेडिसन चौराहा की तरफ जाना चाहते थे, वे भी ट्रैफिक जाम में फंसे रहे। नए ब्रिज पर ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए पुलिस जवान भी नहीं थे। वाहन चालक इंदौर विकास प्राधिकरण के अफसरों को कोसते रहे। जरा सी जगह के बीच कार निकालने में कई कारों में स्क्रेच भी लग गए। बेरिकेड इतने वजनी है कि वाहन चालक भी उन्हें हिला नहीं पाए।

Source link
#Indore #खजरन #बरज #खल #दय #समट #क #बरकड #हटए #नह #रग #रड #पर #टरफक #जम
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-khajrana-bridge-opened-cement-barricades-not-removed-traffic-jam-on-ring-road-2024-10-16
2024-10-16 03:04:32