0

IPL-2025 में भी हैदराबाद के कोच नहीं रहेंगे डेल स्टेन: X पोस्ट में लिखा-2025 में भी उपलब्ध नहीं रहूंगा, पिछले सीजन में भी नहीं थे

Share

हैदराबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डेल स्टेन साउथ अफ्रीका में SA-20 में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के साथ जुड़े रहेंगे।

साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन IPL-2025 में भी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ काम नहीं करेंगे, हालांकि वे सनराइजर्स ईस्टर्न के साथ जुड़े रहेंगे।

41 साल के तेज गेंदबाज ने बुधवार रात एक सोशल पोस्ट में लिखा- ‘IPL में गेंदबाजी कोच के रूप में मेरे साथ कुछ साल के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का आभार। दुर्भाग्य से मैं IPL-2025 के लिए भी वापस नहीं आऊंगा। हालांकि, मैं साउथ अफ्रीका में SA-20 में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के साथ काम करना जारी रखूंगा।

स्टेन पिछले सीजन में निजी कारणों से उपलब्ध नहीं थे। फ्रेंचाइजी ने न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्स फ्रैंकलिन को अपना गेंदबाजी कोच बनाया था।

IPL-2024 में रनरअप रही थी SRH सनराइजर्स हैदराबाद की टीम IPL-2024 के फाइनल में पहुंची थी, हालांकि टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 8 विकेट की पराजय झेलनी पड़ी थी।

स्टेन IPL की विभिन्न टीमों के लिए खेल चुके हैं 2022 में SRH के गेंदबाजी कोच बनने से पहले स्टेन ने IPL में डेक्कन चार्जर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु, सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात लायंस का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने आखिरी बार IPL2020 में आरसीबी के लिए खेला था, उन्हें उमरान मलिक और सनराइजर्स के कई अन्य तेज गेंदबाजों के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का श्रेय दिया जाता है।

खबरें और भी हैं…

Source link
#IPL2025 #म #भ #हदरबद #क #कच #नह #रहग #डल #सटन #पसट #म #लख2025 #म #भ #उपलबध #नह #रहग #पछल #सजन #म #भ #नह #थ
[source_link