0

राधिका आप्टे ने की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट: शादी के 12 साल बाद बनने जा रही हैं मां, 2012 में की थी ब्रिटिश वायलिन प्लेयर से शादी

Share

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Radhika Apte Reveals Pregnancy At Bfi London Film Festival Walks The Red Carpet With Baby Bump

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस राधिका आप्‍टे मां बनने वाली हैं। हाल ही में राधिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। राधिका की ये तस्वीरें देखकर फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। राधिका ने साल 2012 में ब्रिटिश वायलिन प्लेयर और सिंगर बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी।

दरअसल, राधिका आप्‍टे ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्‍म सिस्टर मिडनाइट की बीएफआई लंदन फिल्‍म फेस्‍टिवल की स्‍क्रीनिंग में रेड कार्पेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राधिका ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं।

राधिका की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, राधिका प्रेग्नेंट हैं, मुबारक हो। दूसरे ने लिखा- प्रेग्नेंसी और प्रीमियर के लिए बधाई। तीसरे ने लिखा- बधाई हो राधिका, तुम बहुत प्यारी लग रही हो।

2012 में हुई थी राधिका की शादी बता दें, राधिका आप्टे ने साल 2012 में ब्रिटिश वायलिन प्लेयर और सिंगर बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। दोनों की मुलाकात 2011 में हुई थी। करीब एक साल तक लिविंग रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी।

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर राधिका ने करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘शोर इन द सिटी’, ‘वेट्री सेलवन’, ‘बदलापुर’, ‘मांझी द माउंटेन मैन’, ‘फोबिया’, ‘पैड मैन’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

खबरें और भी हैं…

Source link
#रधक #आपट #न #क #परगनस #क #अनउसमट #शद #क #सल #बद #बनन #ज #रह #ह #म #म #क #थ #बरटश #वयलन #पलयर #स #शद
2024-10-17 08:04:03
https://www.bhaskar.com/entertainment/news/radhika-apte-reveals-pregnancy-at-bfi-london-film-festival-walks-the-red-carpet-with-baby-bump-133819516.html