0

Drugs in Indore: इंदौर में 50 लाख रुपये की एमडी ड्रग्स के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

Share

इंदौर की सराफा पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से आधा किलो एमडी ड्रग्स बरामद की है। इसकी ड्रग्स की कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर और जानकारी ले रही है।

By Prashant Pandey

Publish Date: Thu, 17 Oct 2024 03:08:53 PM (IST)

Updated Date: Thu, 17 Oct 2024 03:23:29 PM (IST)

इंदौर में नशे के सौदागरों पर पुलिस का एक्शन। प्रतीकात्मक तस्वीर

HighLights

  1. इंदौर पुलिस ने चलाया है नशे के खिलाफ अभियान।
  2. गिरफ्त में आए आरोपितों के नाम पारस और रिंकू हैं।
  3. कुछ दिन पहले भोपाल में मिली थी ड्रग्स की फैक्ट्री।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Drugs in Indore)। इंदौर पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। इसी कड़ी में सराफा पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से आधा किलो एमडी ड्रग्स बरामद की है। इस ड्रग्स की कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपितों के नाम पारस और रिंकू हैं।

पुलिस दोनों से पूछताछ कर पता चलाने की कोशिश कर रही है कि वे यह ड्रग्स कहा से लाए थे और किसे सप्लाई कर रहे थे। भोपाल और झाबुआ में ड्रग्स की फैक्ट्री पकड़े जाने के बाद से प्रदेशभर में पुलिस जगह-जगह कार्रवाई कर ड्रग्स बेचने वालों को गिरफ्तार कर रही है।

इधर मादक पदार्थों की खरीद में ड्रग पैडलर गिरफ्तार

naidunia_image

विजय नगर पुलिस ने मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त के मामले में पैडलर अर्जुन मीना (मंदसौर) को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक 22 अगस्त को आरोपित यश उर्फ नन्नू को स्मैक के साथ पकड़ा था। आरोपित ने अर्जुन का नाम बताया था। अर्जुन के विरुद्ध करीब 30 मामले दर्ज है।

गुजराती कॉलोनी में भंडारे के चंदे की बात पर दो पक्ष भिड़े

द्वारकापुरी थाना अंतर्गत गुजराती कॉलोनी में भंडारे के चंदे को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। पुलिस ने एक पक्ष से बाबू गुजराती और दूसरे पक्ष से विजय अगोनिया की शिकायत पर केस दर्ज किया गया।

naidunia_image

भंवरकुआं थाना क्षेत्र में छात्रा के साथ बस में छेड़छाड़

भंवरकुआं पुलिस ने बुधवार को आर्ट एंड कामर्स कॉलेज की छात्रा की शिकायत पर हसीब उर्फ आसिफ निवासी जन्नो की बस्ती महू के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। टीआई राजकुमार यादव ने बताया कि घटना करीब 20 दिन पुरानी है। हसीब ने अश्लील हरकत की।

पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ा, पिटाई की

रसोमा चौराहा पर मंगलवार को हंगामा हो गया। बख्तावर मार्ग देवी जी रोड धार निवासी माधुरी ने पति विनय गुंजन निवासी लोकमान्य नगर को प्रेमिका श्रद्धा के साथ घूमते हुए पकड़ लिया। मौके पर भीड़ जमा हो गई। दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। मामला थाने तक जा पहुंचा। खबर अपडेट हो रही है…

Source link
#Drugs #Indore #इदर #म #लख #रपय #क #एमड #डरगस #क #सथ #द #आरपत #गरफतर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-news-two-accused-arrested-with-md-drugs-worth-50-lakh-rupee-in-indore-8355760
2024-10-17 09:53:29