0

मामूली विवाद में फायरिंग: गोली लगने से दो युवक गंभीर घायल, मीट की दूकान लगाने को लेकर हुआ था विवाद – Gwalior News

Share

अस्पताल में पुलिस अधिकारी गोली लगने से घायल योगेंद्र तोमर से पूछताछ करते हुए

ग्वालियर में मीट की दुकान लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें एक युवक के हाथ और दूसरे के पैर में गोली लगी है, घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।घटना गुरुवार सुबह ग

.

यह है पूरा मामला

ग्वालियर शहर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में रहने वाले शुभम पवैया और राघवेन्द्र सिंह तोमर एक प्रॉपर्टी कारोबारी है। गुरुवार सुबह अब्बू खान इनके मकानों के पास मीट बेचने के लिए कंटेनर खड़ा करवा रहा था। जिसका राघवेंद्र और शुभम ने विरोध किया। इस बात पर कहासुनी हो गई, जिसके बाद अब्बू खान ने उसके साथी मोनू तोमर को फोन करके बुला लिया। तोमर जैसे ही पहुंचा उसने पिस्टल निकलकर एक के बाद एक दो गोलियां चला दी। फायरिंग में एक गोली योगेंद्र के हाथ में लगी तो दूसरी शुभम पवैया के पैर में लगी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला करने के बाद अब्बू खान और मोनू तोमर मौके से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने घायल योगेंद्र और शुभम को एंबुलेंस की मदद से जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया था। वहीं घायलों की शिकायत पर अब्बू खान और फायरिंग करने वाले बदमाश मोनू तोमर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

पहले भी हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला मोनू तोमर ही अब्बू खान का योगेंद्र और शुभम के घर के कंटेनर लगवा रहा था, बदमाश मोनू तोमर पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है। बुधवार शाम को भी इसी को लेकर इन लोगों के बीच विवाद हुआ था लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उनका बीच बचाव कराकर मामला शांत करवा दिया था।

बदमाशों के ठिकानों पर दी जा रही दबिश

दो पक्षों में विवाद हुआ था। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक पक्ष के 2 लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाकर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

QuoteImage

कृष्ण लालचंदानी, एडिशनल एसपी

#ममल #ववद #म #फयरग #गल #लगन #स #द #यवक #गभर #घयल #मट #क #दकन #लगन #क #लकर #हआ #थ #ववद #Gwalior #News
#ममल #ववद #म #फयरग #गल #लगन #स #द #यवक #गभर #घयल #मट #क #दकन #लगन #क #लकर #हआ #थ #ववद #Gwalior #News

Source link