0

Indore: पति-पत्नी ने साथ में पी शराब, फिर झगड़े,पति बालकनी से गिरा और हो गई मौत


बालकनी में गिरने से पति की मौत।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर के द्वारकापुरी क्षेत्र में एक युवक की बालकनी से गिरने से मौत हो गई थी। वह अपनी पत्नी के साथ शराब पी रहा था। बाद में दोनो के बीच झगड़ा हो गया। गुस्साई पत्नी ने पति को कमरे में बंद कर दिया। कमरे की गैलरी से निकलने की कोशिश करते समय पति गिर पड़ा।

Trending Videos

गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना दिग्विजय नगर मल्टी की है। यहां रहने वाले सुनील पिता कन सिंह और पत्नी किरण ने शाम को साथ में शराब पी। खाना खाने के दौरान दोनो के बीच बहस हो गई।

विवाद बढ़ा तो किरण फ्लैट में ताला लगाकर बाहर चली गई। आधे घंटे तक पत्नी नहीं पहुंची तो सुनील बालकनी से नीचे उतरने की कोशिश करने लगा, लेकिन वह सिर के बल जमीन पर गिर पड़ा। आस-पड़ोसी उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

अक्सर झगड़ते थे पति-पत्नी

सुनील का भाई बाबू भी उस बस्ती में रहता है। उसने बताया कि पति-पत्नी अक्सर झगड़ते थे। बुधवार को पत्नी ने खाना खाते समय सुनील की थाली हटा दी थी। इससे नाराज होकर सुनील ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। इसके बाद पत्नी घर के बाहर चली गई थी। सुनील झाबुआ क्षेत्र का रहने वाला है और इंदौर में मजदूरी करता था। दंपति के दो बच्चे भी है।

Source link
#Indore #पतपतन #न #सथ #म #प #शरब #फर #झगडपत #बलकन #स #गर #और #ह #गई #मत
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-husband-and-wife-drank-alcohol-together-then-quarreled-husband-fell-from-the-balcony-and-died-2024-10-17
2024-10-17 01:49:00